आशीष दीक्षित ने स्टार प्लस के शो आंख मिचौली से किया किनारा, जाने क्या माजरा

Ashish Dixit opts out of Star Plus show Aankh Micholi: आशीष दीक्षित ने स्टार प्लस के शो आंख मिचौली से किया किनारा।
आशीष दीक्षित ने स्टार प्लस के शो आंख मिचौली से किया किनारा, जाने क्या माजरा 39108

Ashish Dixit opts out of Star Plus show Aankh Micholi: टेलीविजन जगत के सबसे लोकप्रिय और प्रतिभाशाली अभिनेता आशीष दीक्षित ने शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित बहुप्रतीक्षित स्टार प्लस शो आंख मिचौली से बाहर निकलने का फैसला किया है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि पहले इस शो का नाम ‘दीया और बाती हम 2’ रखा जाने वाला था, लेकिन इसे बदल दिया गया और अब यह एक अलग वजह से सुर्खियां बटोर रहा है।

आशीष ने दिल ढूंढता है, बाल गोपाल करे धमाल, आप के आ जाने से, कौन है? जैसी परियोजनाओं में अपनी बहुमुखी भूमिकाओं से जनता के दिलों में जगह बसाई है। इसके अलावा भी उन्होंने कई ओटीटी फिल्मों में देखा गया है। आपको बता दें, अभिनेता खुशी दुबे और नवनीत मलिक के साथ आंख मिचौली में मुख्य भूमिका निभाने के लिए निर्धारित किया गया था। हालाँकि, हाल के घटनाक्रम से संकेत मिलता है कि आशीष ने परियोजना से बाहर कर दिया है, जिससे भौंहें तन गई हैं और प्रशंसकों में इस अप्रत्याशित प्रस्थान के पीछे के कारणों के बारे में उत्सुकता पैदा हो गई है।

विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार, आशीष का शो का हिस्सा न बनने का निर्णय उन्हें दी गई प्रारंभिक जानकारी और प्रोमो में दर्शाई गई वास्तविक कहानी के बीच असमानता के कारण है। अभिनेता, जिन्हें शुरुआत में एक त्रिकोणीय प्रेम कहानी की अवधारणा के साथ प्रस्तुत किया गया था, ने प्रोमो में वास्तविक प्रतिनिधित्व को प्रारंभिक कथा के साथ असंगत पाया। आशीष ने सभी बुनियादी औपचारिकताएं पूरी कर ली थीं। हालाँकि, शूटिंग शुरू करने से पहले, वादे की गई कहानी से इस स्पष्ट विचलन ने आशीष को आंख मिचोली से दूर जाने का कठिन निर्णय लेने के लिए प्रेरित किया क्योंकि उन्हें लगा कि मुख्य किरदार के रूप में उनका महत्व उतना नहीं था जितना पहले वादा किया गया था।

इस खबर की पुष्टि करते हुए, आशीष ने कहा, “हां, मैं शो करने वाला था लेकिन कहानी में कुछ बदलावों के कारण अब मैं आंख मिचोली का हिस्सा नहीं हूं।”

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।