सोनी टीवी के जुबली टॉकीज़ के कलाकारों की टोली में शामिल हुई असावरी जोशी

सोनी टीवी के आगामी शो जुबली टॉकीज़ के कलाकारों की टोली में शामिल हुई असावरी जोशी।
सोनी टीवी के जुबली टॉकीज़ के कलाकारों की टोली में शामिल हुई असावरी जोशी 47091

मनोरंजन उद्योग की प्रतिभाशाली अभिनेत्री असावरी जोशी ने दर्शको को लुभाने के लिए कई दफा अपने दमदार अभिनय का इस्तेमाल किया है, जो एक बार फिर से दर्शको को मनोरंजन का स्वाद चखाने के लिए तैयार है। अभिनेत्री सोनी टीवी के आगामी शो जुबली टॉकीज़ के कलाकारों की टोली में शामिल हो गई है, जो एक दिलचस्प अवधारणा प्रतीत होती है। शो के पहले प्रोमो ने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है और वे शो के बारे में और अधिक जानने के लिए उत्सुक हैं। प्रोमो में मुख्य भूमिका में ख़ुशी दुबे और अभिषेक बजाज नजर आते है। शो का निर्माण सौरभ तिवारी की पैरिन मल्टीमीडिया द्वारा किया गया है। वहीं IWMBuzz.com की नई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बहुमुखी अभिनेत्री असावरी जोशी शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी।

गौरतलब है, कि असावरी जोशी एक लोकप्रिय मराठी और हिंदी कलाकार हैं, जिन्हे दर्शक खूब पसंद करते है। अभिनेत्री को आखिरी बार सोनी टीवी के शो ‘दबंगी मुलगी आई रे आई’ में देखा गया था। वहीं अब अब आ रही है, कि अभिनेत्री को जुबली टॉकीज में एक प्रमुख किरदार के लिए चुना गया है। जैसा कि हमने पहले भी अपने पाठकों को जुबली टॉकीज़ में मुख्य भूमिका निभा रहे ख़ुशी दुबे और अभिषेक बजाज के बारे में जानकारी दी थी। इसके अलावा हमनें संजय नार्वेकर को महत्वपूर्ण भूमिका मिलने के बारे में भी पाठकों को अवगत करवाया था।

हमारे एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “असावरी फिलहाल शो की शूटिंग कर रही हैं।”
हमने अभिनेत्री से बात करने की कोशिश की लेकिन हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला।हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया, तब तक हमें उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला था।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।