कश्मीर में हनीमून मना रही है Arti Singh, शादी को पूरे हुए 1 महीने

अभिनेत्री आरती सिंह ने अपने शादी के एक महीने बीत जाने पर पोस्ट शेयर किया है। वह इन दिनों अपने पति दीपक संग हनीमून का लुफ्त उठा रही है।
कश्मीर में हनीमून मना रही है Arti Singh, शादी को पूरे हुए 1 महीने 47445

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता गोविंदा की भांजी और टीवी अभिनेत्री आरती सिंह (Arti Singh) ने पिछले महीने 25 तारीख को अपने प्रेमी दीपक चौहान संग शादी रचाई थी। गौरतलब है, कि जोड़े के शादी को 1 महीने पूरे हो गए है और वह इस खास मौके को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए धरती के स्वर्ग यानी कश्मीर पहुंचे है। डीवा ने हाल ही में, कश्मीर से अपनी छुट्टियों के पल को शेयर किया था, जिसमें वह अपने पति संग मस्ती करती हुई नज़र आ रही है। अभिनेत्री ने इस खास पल को शेयर करने के लिए अपने 20 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की मदद ली है। जैसे ही अभिनेत्री ने इस पोस्ट को सार्वजनिक किया, वैसे ही उनके फैंस द्वारा उसपर भर-भरकर स्नेह बरसाया गया।

कश्मीर में हनीमून मना रही है आरती सिंह

डीवा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, वह अलग-अलग लुक में नजर आ रही है। पहले लुक में वह गुलाबी कोर्ड-सेट में सजी हुई है और पति दीपक संग पोज दे रही है। इसके अलावा उनके पति ने बैगनी टीशर्ट के साथ सफेद पैंट को सजाया है। आरती ने अपने दूसरे लुक के लिए रंग-बिरंगी टॉप के साथ गुलाबी स्कर्ट को स्टाइल किया है, जो उनके आकर्षण को जाहिर कर रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

आरती सिंह की शादी जुटी थी सितारों की टोली

शेमारू चैनल के श्रवणी में प्रमुख भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री की शादी में उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्तो ने हाजिरी लगाई, जिसमें महिरा शर्मा, रश्मि देसाई, युविका चौधरी, कश्मीरा शाह, करण सिंह ग्रोवर, शेफाली जरीवाला, अंकिता लोखंडे, देवोलीना भट्टाचार्जी समेत कई सितारे शामिल हैं।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।