अनुराग डोभाल ने बिग बॉस के घर को छोड़ने का किया फैसला, करोड़ों रुपए चुकाकर शो से लेंगे विदा

Bigg Boss 17 Upadte: बिग बॉस के नए एपिसोड में, अनुराग डोभाल को शो में पक्षपात के बारे में शिकायत करते देखा गया और उन्होंने भारी जुर्माना भरने के बाद शो को छोड़ने का फैसला किया है।
अनुराग डोभाल ने बिग बॉस के घर को छोड़ने का किया फैसला, करोड़ों रुपए चुकाकर शो से लेंगे विदा 37099

Bigg Boss 17 Upadte: टेलीविजन जगत का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 अपने शुरुआती दिनों से ही चर्चा में बना हुआ है। हमेशा की तरह यह शो विवादों के लिए जाना जाता है और हमेशा दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहता है। हालांकि, 17वें सीजन के सबसे नए एपिसोड में अनुराज डोभाल एक बार फिर बिग बॉस के पक्षपात की शिकायत करते नजर आ रहे हैं।

इसके विपरीत, अनुराग की शिकायतों से तंग आकर बिग बॉस ने यह स्पष्ट कर दिया कि वह शो को अपनी इच्छानुसार चलाएंगे और उनके पसंदीदा होंगे। यूट्यूबर ने अपनी शिकायत में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को स्पेशल ट्रीटमेंट दिए जाने, ईशा मालविया और अंकिता लोखंडे के अतिरिक्त समय सोने जैसी कई अन्य बातों के बारे में बात की है।

इस बीच, बिग बॉस सभी प्रतियोगियों से अनुराग को नकारात्मकता फैलाने के लिए स्कूल जाने के लिए कहते हैं। इतना ही नहीं, बिग बॉस ने यह भी बताया कि कैसे उन्होंने जरूरत पड़ने पर उन्हें सांत्वना दी थी और कहा था कि अनुराग एक रोने वाला बच्चा है। हालाँकि, अनुराग ने मानसिक रूप से परेशान होकर घोषणा की कि वह अपने इच्छानुसार शो को अलविदा कहेंगे।

इसके अलावा अनुराग डोभाल के भाई ने उनका समर्थन करते हुए कहा है कि वह 4 करोड़ रुपये देने को तैयार हैं. अपनी कहानी में, उन्होंने लिखा, “झुकना नहीं बस तू लड़ में हूं @anurag_dobhal 4 CR. मैं या मेरा भाई देते हैं इनको भेजो अभी बाहर। उसको बेमतलब का टारगेट, इनक कमा लेंगे वापस से मेरी जान मिलके पर झुकेंगे नहीं, कुछ भी हो।”

स्रोत: इंडिया टीवी

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।