अनुपमा के समर उर्फ सागर पारेख को बिग बॉस 17 के लिए किया गया अप्रोच, पढ़ें पुरी खबर

Anupama Fame Sagar Parekh approached for Bigg Boss 17: अनुपमा फेम सागर पारेख को बिग बॉस 17 के लिए किया गया अप्रोच।
Auto Draft 31318

Anupama Fame Sagar Parekh approached for Bigg Boss 17: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupama) में रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के बेटे के किरदार में नजर आने वाले सागर पारेख (Sagar Parekh) ने अपने शानदार अभिनय क्षमता द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। शो में अभिनेता ने समर शाह की भूमिका निभाई, जिसके चलते उन्हें गजब की लोकप्रियता का स्वाद चखने को मिला। गौरतलब हैं, कि शो में नए ड्रामें के चलते अभिनेता ने शो से विदा ले लिया है और अब कई मिडिया रिपोर्टों का दावा हैं, कि युवा अभिनेता सागर पारेख बिग बॉस सीजन 17 में शामिल होने के लिए बात कर रहे है।

बिग बॉस 17 के प्रतियोगियों की बढ़ी अटकलें

सलमान खान की मेजबानी वाले रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 शुरू होने से पहले ही चर्चा में छाया हुआ है। रिपोर्टों के अनुसार, मशहूर रियलिटी शो के लिए ईशा मालवीय, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट, जय सोनी, श्रेनु पारिख और अक्षय म्हात्रे सहित कई अन्य हस्तियों से संपर्क किया जा रहा है।

एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “राजन शाही और स्टार प्लस के अनुपमा में अपने सफल अभिनय के बाद सागर पारेख की मांग बढ़ गई है। उन्हें बिग बॉस 17 के लिए संभावित उम्मीदवार माना जा रहा है। यह सच है कि जो युवा अभिनेता अभी-अभी अनुपमा शो से बाहर हुआ है, वह बिग बॉस 17 के लिए बातचीत कर रहे है।”

हमने सागर पारेख से संपर्क करने की कोशिश की, हालांकि हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

हमने चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख तैयार किया तब तक उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया था।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।