अनुपमा फेम अमित पचौरी सोनी सब के शो ध्रुव तारा-समय सदी से परे में करेंगे प्रवेश

अमित पचौरी जल्द ही सोनी सब के शो ध्रुव तारा-समय सदी से परे में प्रवेश करेंगे
Anupama fame Amit Pachauri to enter Sony SAB's show Dhruv Tara - Samay Sadi Se Pare 6335

अभिनेता अमित पचौरी जिन्हें हाल ही में स्टार प्लस के लोकप्रिय शो अनुपमा में देखा गया था सोनी सब के शो ध्रुव तारा – समय सदी से परे में प्रवेश करेंगे। शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस शो में रिया शर्मा और ईशान धवन मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे हैं। रिया शर्मा 17 वीं सदी की राजकुमारी ताराप्रिया की भूमिका में नज़र आ रही हैं, जबकि ईशान धवन आधुनिक समय में एक प्रमुख डॉक्टर ध्रुव की भूमिका में नज़र आ रहे हैं।

अमित पचौरी जल्द ही शो में तरुण के किरदार में एंट्री करेंगे।

एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “शो में तरुण और उनके परिवार को दिखाया जाएगा। तरुण आर्किऑलजिस्ट का किरदार में नज़र आएंगे। आगे की कहानी में उनका रोल काफी दिलचस्प होगा।”

हमने अमित को फोन किया और उन्होंने खबर की पुष्टि की लेकिन कुछ डिटेल में नहीं बताया।

हमने प्रोड्यूसर और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की,लेकिन जब तक हमने कहानी दायर नहीं की, तब तक कोई जवाब नहीं आया।

अधिक जानकारी के लिए हमें फॉलो करे।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।