दंगल चैनल के इश्क की दास्तां – नागमणि में नजर आएंगे अंकुर द्विवेदी

Ankur Dwivedi to enter Dangal TV’s Ishq Ki Dastaan – Naagmani: दंगल चैनल के इश्क की दास्तां - नागमणि के कलाकारों की सुची में शामिल हुए अंकुर द्विवेदी।
दंगल चैनल के इश्क की दास्तां - नागमणि में नजर आएंगे अंकुर द्विवेदी 26054

Ankur Dwivedi to enter Dangal TV’s Ishq Ki Dastaan – Naagmani: मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक अंकुर द्विवेदी (Ankur Dwivedi), जिन्होंने अपने दमदार अभिनय से फहमान खान और अनुष्का सेन अभिनीत शो अपना टाइम भी आएगा में लोगों को प्रभावित किया था। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता को एक नई परियोजना हासिल हुई है। IWMBuzz.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता जल्द ही दंगल टीवी के अलौकिक फंतासी शो इश्क की दास्तान – नागमणि के कलाकारों की सुची में शामिल होंगे।

एक विश्वसनीय सूत्र द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, “अंकुर शिवाय के छोटे भाई मोक्ष की भूमिका निभाएंगे। वह एक बहुत ही सकारात्मक और मौज-मस्ती करने वाला किरदार होगा, जो हमेशा अपने भाई शिवाय का समर्थन करता है।”

मनोरंजन न्यूज़ ने अंकुर से बात की और उन्होंने इस खबर की पुष्टि की।

हमने चैनल के प्रवक्ता से भी संपर्क साधा। हालांकि, जब तक हमारा लेख तैयार किया गया, तब उनकी ओर से कोइ जवाब नहीं आया था।

इश्क की दास्तान – नागमणि का निर्माण शून्य स्क्वायर प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित किया गया हैं, जो दंगल चैनल पर प्रसारित हो रहा है। शो में में अलेया घोष, पवित्रा पुनिया और करम राजपाल हैं और इससे पहले में आदित्य रेडिज ने अभिनय किया था। शो के रोमांटिक ट्रैक “जनम पे जनम” को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली और इसे यूट्यूब पर दस लाख से अधिक बार देखा गया है।‌

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।