बिग बॉस 17 के घर में अंकिता लोखंडे ने करवाया प्रेगनेंसी टेस्ट, क्या मा बनने वाली है अभिनेत्री?

Ankita Lokhande takes pregnancy test inside Bigg Boss 17 house: बिग बॉस 17 के घर में अंकिता लोखंडे ने करवाया प्रेगनेंसी टेस्ट।
बिग बॉस 17 के घर में अंकिता लोखंडे ने करवाया प्रेगनेंसी टेस्ट, क्या मा बनने वाली है अभिनेत्री? 36116

Ankita Lokhande takes pregnancy test inside Bigg Boss 17 house: बिग बॉस 17 के नए एपिसोड में, प्रतियोगी अंकिता लोखंडे ने एक बड़ा खुलासा किया है। वर्तमान में, अभिनेत्री भावनात्मक और शारीरिक दोनों चुनौतियों से जूझ रही है, क्योंकि की पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत ठीक नहीं है। अंकिता ने अनियमित मासिक धर्म चक्र सहित अपने स्वास्थ्य संघर्षों के बारे में खुलकर बात की है, और साथी प्रतियोगी व पति विक्की के साथ अपनी भावनात्मक उथल-पुथल करने में कई जानकारियां साझा की।

दिल से दिल की बातचीत की एक सीरीज के दौरान, डीवा ने अपने पति के प्रति अपनी नाराजगी और निराशा व्यक्त की है। इसके अलावा वह बिग बॉस के घर से विदा लेने के बारे में भी विचार कर रही है। ऐसा लगता है कि भावनात्मक उथल-पुथल कई कारकों के संयोजन से उत्पन्न हुई है, जिसमें विक्की के साथ असहमति और उसकी सामान्य भलाई शामिल है। अंकिता, जो घर में अपने “मूड स्विंग्स” के बारे में मुखर रही हैं, ने हाल ही में अपनी स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के बारे में खुलकर बात की है। नवीनतम एपिसोड में, उसने खुलासा किया कि वह अच्छा महसूस नहीं कर रही है और अपनी परेशानी का कारण अनियमित मासिक धर्म को बताती है।

अंकिता ने कबूल करते हुए कहा कि, ”मैं ठीक महसूस नहीं कर रही हूं, मैं अंदर से महसूस कर सकती हूं कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है। मैं बीमार हूं. मुझे मासिक धर्म नहीं आ रहा है, मैं घर जाना चाहती हूँ। यह जांचने के लिए कि मैं गर्भवती तो नहीं हूं, मैंने गर्भावस्था के लिए रक्त परीक्षण कराया है। कल मेरा परीक्षण हुआ और आज उन्होंने मेरा मूत्र परीक्षण किया। मेरी भावनाएँ ऊपर-नीचे हो रही हैं, मैं कुछ ऐसी चीज़ से गुज़र रहा हूँ जिसे मैं समझा नहीं सकता। मैं असमंजस में हूं और इसके लिए मैं आपको दोष नहीं दे रहा हूं।”

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको क्या लगता है? क्या अंकिता प्रेग्नेंट हैं? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।