सन नियो के शो साझा सिंदूर में नजर आएंगी अंजलि गुप्ता

सन नियो के शो साझा सिंदूर के कलाकारों की टोली में शामिल हुई अंजलि गुप्ता
सन नियो के शो साझा सिंदूर में नजर आएंगी अंजलि गुप्ता 47791

नया हिंदी टेलीविजन चैनल सन नियो दर्शको को लुभाने के लिए बिल्कुल तैयार है। गौरतलब है, कि सन नियो एशिया का सबसे बड़ा नेटवर्क सन नेटवर्क का हिस्सा है। चैनल का पहला लुक हाल ही में सामने आया था, जहां हमने कई नई धारावाहिकों की घोषणा सुनी थी, जिसमें लोकप्रिय चेहरे शामिल हैं और सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है। चैनल द्वारा जारी किए गए मोशन पोस्टर में तीन विविध शो दिखाए गए हैं, जो विभिन्न प्रकार की सामग्री पेश करते हैं: ‘छठी मैया की बिटिया’, ‘इश्क जबरिया’ और ‘साझा सिंदूर’।

हमने पहले भी अपने पाठकों को साहिल उप्पल, स्तुति गोयल और कृतिका देसाई के बारे में जानकारी दी थी, जो भैरवी रायचुरा और नंदिता दास के 24 फ्रेम्स द्वारा निर्मित शो साझा सिंदूर में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

अब हमें जानकारी मिली है, कि अभिनेत्री अंजलि गुप्ता, जो टीवी शो जीजी मां, दुर्गा – माता की छाया, रिश्ता लिखेंगे हम नया, छोटी सरदारनी जैसे शो में अपने किरदारों के लिए पहचानी जाती हैं, उन्हें एक महत्वपूर्ण भूमिका में लिए शो में शामिल किया गया है।

एक विश्वसनीय सूत्र द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक, “अंजलि मुख्य पुरुष किरदार गगन की मां की भूमिका निभाएंगी, जिसका किरदार साहिल उप्पल निभा रहे हैं।”

हमने अंजलि को फोन करने की कोशिश की, लेकिन हम उनसे बात नहीं कर पाए। हमने सन नियो के निर्माता और प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन लेख दायर करने तक हमें उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।