अमर उपाध्याय या शक्ति आनंद? जानिए कुंडली भाग्य में श्रद्धा आर्या के साथ किसकी जोड़ी स्क्रीन पर आएगी नजर

जानिए कुंडली भाग्य में जनरेशन लीप के बाद करण लूथरा की भूमिका कौन निभाएगा
अमर उपाध्याय या शक्ति आनंद? जानिए कुंडली भाग्य में श्रद्धा आर्या के साथ किसकी जोड़ी स्क्रीन पर आएगी नजर 6881

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य में हाल ही में 20 साल की जेनरेशन लीप देखी गई है। मेकर्स ने अब पारस कलनावत, सना सैय्यद और बसीर अली जैसे नए एक्टर को कास्ट किया है, जो 20 साल के लीप के बाद मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

मीडिया में आई खबरों के अनुसार, अभिनेता शक्ति अरोड़ा, जिन्होंने धीरज धूपर को रिप्लेस कर कारण लूथरा की भूमिका निभाई थी अब शो से बाहर हो गए हैं क्योंकि उन्हें पिता की भूमिका नहीं निभानी थी। अब मीडिया में आई खबरों के अनुसार, टेलीविजन इंडस्ट्री के दो लोकप्रिय नाम सामने आ रहे हैं जिन्हें शो में श्रद्धा आर्या के साथ जोड़ा जाएगा।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमर उपाध्याय करण की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। हालाँकि, हिंदुस्तान टाइम्स की एक अन्य रिपोर्ट में शक्ति आनंद को इस भूमिका निभाने का उल्लेख किया गया है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि शक्ति कल से शो की शूटिंग शुरू करेंगे। “उनके पास एपिसोड का बैंक नहीं है, इसलिए उनकी एंट्री इस सप्ताह तक दिखाई जाएगी।” रिपोर्ट से पता चला कि ऐसी अफवाहें थीं कि अभिनेता अमर उपाध्याय को चरित्र के लिए चुन लिया गया था, हालांकि, उनके सूत्रों ने इसका खंडन किया है।

आप शो में करण की भूमिका किसे देखना चाहते हैं? हमें नीचे कमेंट बॉक्स में बताएं

अधिक अपडेट के लिए हमें फॉलो करें।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।