ज़ी टीवी के प्यार का पहला नाम राधा मोहन में नजर आएंगी अलीज़ा खान

Aleeza Khan to enter Zee TV's Pyar Ka Pehla Naam Radha Mohan: ज़ी टीवी के प्यार का पहला नाम राधा मोहन के कलाकारों की सुची में शामिल हुईं अलीज़ा खान।
ज़ी टीवी के प्यार का पहला नाम राधा मोहन में नजर आएंगी अलीज़ा खान 22607

Aleeza Khan to enter Zee TV’s Pyar Ka Pehla Naam Radha Mohan: टेलिविजन इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं अलीजा खान (Aleeza Khan), जो अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने अपने अद्भुत अभिनय का जादू कुबूल है, घर की लक्ष्मी बेटियां, मैडम सर जैसें धारावाहिकों में चलाया है। अब मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेत्री जल्दी ही ज़ी टीवी के शो प्यार का पहला नाम राधा मोहन में प्रवेश करेंगी। एलएसडी फिल्म्स द्वारा निर्मित इस शो में जल्द ही एक अदालती लड़ाई देखने को मिलेगी, जिसमें राधा को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार, अलीज़ा देविका नाम की एक वकील की भूमिका निभाएंगी।

एक विश्वसनीय सूत्र द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, “देविका अपने कॉलेज के दिनों से मोहन (शब्बीर अहलूवालिया) और दामिनी (संभबाना मोहंती) दोनों की करीबी दोस्त होगी। वह वकील होंगी जो मुख्य भूमिका निभाएंगी। देविका राधा (निहारिका रॉय) को जेल दिलाने के लिए लड़ेगी।”

हमने अलीज़ा से बात की और उन्होंने प्यार का पहला नाम राधा मोहन में अपनी एंट्री की पुष्टि की।

हमने चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की लेकिन जब तक हमने लेख को दायर किया, तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।