बिग बॉस के प्रतियोगियों की पहली पसंद हैं एल्बम सॉन्ग, देखे सबूत

Bigg Boss Contestants Are The First Choice For Music Videos: बिग बॉस के घर से निकलने के बाद इन प्रतियोगियों ने एल्बम सॉन्ग द्वारा बटोरी लोकप्रियता
Auto Draft 34369

Bigg Boss Contestants Are The First Choice For Music Videos: बिग बॉस निस्संदेह न केवल प्रतियोगियों के लिए अपने प्रदर्शन को प्रदर्शित करने का बल्कि मनोरंजन उद्योग में अपना करियर शुरू करने का भी एक मंच बन गया है। पिछले कुछ वर्षों में, कई प्रतियोगियों ने न केवल शो में अपनी उपस्थिति के माध्यम से लोकप्रियता हासिल की है, बल्कि अपनी नई प्रसिद्धि का उपयोग संगीत वीडियो की दुनिया में कदम रखने के लिए भी किया है। आइए एक नजर डालते हैं बिग बॉस के कुछ प्रतियोगियों पर जो घर से निकलने के बाद म्यूजिक वीडियो द्वारा इंटरनेट पर तबाही मचा रहे है।

मनीषा रानी-जमना पार:  बिग बॉस ओटीटी 2 प्रतियोगी मनीषा रानी ने शो में अपनी ऊर्जावान उपस्थिति से हलचल मचा दी थी। उनका पहला एल्बम सॉन्ग वीडियो, “जमना पार” सनसनीखेज भाई-बहन जोड़ी नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के मधुर आवाज से सजाया गया था। रानी और टोनी कक्कड़ के बीच की केमिस्ट्री शानदार थी, जिसने उन्हें स्क्रीन पर एक आकर्षक जोड़ी बना दिया। गाना देखते ही देखते हिट हो गया और मनीषा का सितारा लगातार बुलंद होता गया।

प्रियांक शर्मा – बज़:  बिग बॉस 11 में अपने कार्यकाल के बाद, प्रियांक शर्मा ने संगीत उद्योग में धूम मचाने में कोई समय बर्बाद नहीं किया। उन्हें लोकप्रिय संगीत वीडियो बज़ में गायिका आस्था गिल के साथ डांस और रोमांस करते देखा गया था, जिसमें रैपर बादशाह भी थे। प्रियांक ने न केवल अपने प्रभावशाली डांस मूव्स दिखाए, बल्कि अपने सुडौल एब्स भी दिखाए, जिससे प्रशंसक आश्चर्यचकित रह गए।

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा – रूला देती है:  तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा प्रशंसकों के पसंदीदा बन गए क्योंकि उन्होंने बिग बॉस के घर के अंदर प्यार का एक अनकहा बंधन साझा किया। प्रशंसक उन्हें प्यार से तेजरन कहते थे और घर के बाहर उनके सहयोग का बेसब्री से इंतजार करते थे। उनका संगीत वीडियो, रूला देती है, उम्मीदों पर खरा उतरा और उनकी निर्विवाद केमिस्ट्री को प्रदर्शित किया।

एल्विश यादव- हम तो दीवाने:  बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव घर से निकलने के बाद तेजी से सुर्खियों में आ गए। उन्होंने रोमांटिक म्यूजिक वीडियो हम तो दीवाने में लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के साथ काम किया, जिसे दर्शकों से अपार प्यार और लोकप्रियता मिली। वीडियो ने केवल 10.5 घंटों में 2 मिलियन व्यूज हासिल कर रिकॉर्ड तोड़ दिया।

अभिषेक मल्हान और जिया शंकर – जुदाईयां:  बिग बॉस ओटीटी 2 के पूर्व प्रतियोगी, अभिषेक मल्हान और जिया शंकर, संगीत वीडियो जुदाईयां में नजर आए। गीत ने एक अनोखी दुखद प्रेम कहानी बताई और उनकी चुंबकीय रसायन शास्त्र का प्रदर्शन किया। 8 सितंबर को रिलीज़ हुए इस वीडियो ने प्रशंसकों के दिलों पर कब्जा कर लिया, जिससे संगीत उद्योग में उनकी उपस्थिति मजबूत हो गई।

असीम रियाज़ और हिमांशी खुराना –  कल्ला सोहना नई, दिल को मैंने दी कसम, और ख्याल रख्या कर:  बिग बॉस 13 के प्रतियोगी असीम रियाज़ और हिमांशी खुराना को बिग बॉस के घर में प्यार हो गया था। उनकी प्रेम कहानी घर के बाहर भी जारी रही और उन्होंने तीन संगीत वीडियो, “कल्ला सोहना नई,” “दिल को मैंने दी कसम,” और “ख्याल रख्या कर” में सहयोग किया। आसिम और हिमांशी की ऑन और ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री उनके प्रशंसकों को खूब प्रभावित करती रही है।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।