स्टार प्लस के पंड्या स्टोर में नजर आएंगे अलादीन नाम तो सुना होगा फेम विकास ग्रोवर

Vikas Grover to enter Star Plus’ Pandya Store: स्टार प्लस के पंड्या स्टोर में नजर आएंगे अलादीन नाम तो सुना होगा फेम विकास ग्रोवर।
स्टार प्लस के पंड्या स्टोर में नजर आएंगे अलादीन नाम तो सुना होगा फेम विकास ग्रोवर 38275

Vikas Grover to enter Star Plus’ Pandya Store: टीवी जगत के प्रतिभाशाली अभिनेता विकास ग्रोवर ने लोगो को अपने अभिनय क्षमता से खूब प्रभावित लिया है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि वह लोकप्रिय टीवी शो बेइंतेहा, जीत गई तो पिया मोरे, अल्लादीन नाम तो सुना होगा जैसे शो में अपने प्रदर्शन के लिए पहचाने जाते हैं, उन्हें नया शो हासिल हुआ है। अभिनेता जल्द ही स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक पंड्या स्टोर में एक दिलचस्प भूमिका में नजर आएंगे। शो को स्फीयर ऑरिजिंस के बैनर तले निर्मित किया गया है।

गौरतलब है कि, शो वर्तमान में एक हाई-वोल्टेज ड्रामा से गुजर रहा है जिसमें धवल (रोहित चंदेल) और नताशा (प्रियांशी यादव) अलग हो रहे हैं। इस अलगाव के लिए अमरेश का नताशा से पंड्या स्टोर के हस्ताक्षर धोखे से लेने का दुष्ट कृत्य जिम्मेदार था। नताशा ने पंड्या स्टोर की बर्बादी के लिए धवल को जिम्मेदार ठहराया. जब अमरेश ने घर छोड़ने का फैसला किया तो धवल को अपने भाई की हरकत का एहसास हुआ और उसने उससे पूछताछ की। धवल को अपने भाई या पत्नी में से किसी एक को चुनने का विकल्प दिया गया था। धवल ने अमरेश को चुना लेकिन अपने भाई के साथ सौदा किया कि वह पंड्या स्टोर नताशा को लौटा देंगे।

अब शो में एक अहम एंट्री देखने को मिलेगी। विकास ग्रोवर बेहद जरूरी ड्रामा और नया मोड़ प्रदान करने के लिए शो में प्रवेश करेंगे।
एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “विकास शो में नकारात्मक भूमिका निभाएंगे। वह नताशा के साथ नजर आएंगे, लेकिन यह लव एंगल की कहानी नहीं होगी।

हमने विकास से बात करने की कोशिश की लेकिन हमें उनका जवाब नहीं मिला। इसके अलावा हमने चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन लेख दायर करने तक उनकी ओर से हमें कोई जवाब नहीं हासिल हुई थी।

जैसा कि हम जानते हैं, पंड्या स्टोर एक पीढ़ी की छलांग लगा चुका है। दर्शकों द्वारा इसके पुराने कलाकारों को अलविदा कहने के साथ, जिसमें किंशुक महाजन, शाइनी दोशी, अक्षय खरोदिया, कंवर ढिल्लों, एलिस कौशिक, सिमरन बुधरूप, मोहित परमार, मायरा धरती शर्मा शामिल थे, नए कलाकारों ने प्रवेश किया है। प्रियांशी यादव और रोहित चंदेल मुख्य भूमिका में हैं।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।