कलर्स के नए शो में नज़र आएंगे अक्षय आनंद

कलर्स के नए शो के कलाकारो की टोली में शामिल हुए अक्षय आनंद
कलर्स के नए शो में नज़र आएंगे अक्षय आनंद 47597

मनोरंजन उद्योग के बहुमुखी अभिनेता अक्षय आनंद ने दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेता को एक दूजे के वास्ते 2, वंशज और अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल जैसे शो में देखा गया था और वह एक बार फिर से दर्शको को लुभाने के लिए वापस आ रहे हैं। जी हां! आपने सही पढ़ा। अभिनेता निर्माता सौरभ तिवारी के नए शो में शामिल हो गए है, जिसे कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, परिन मल्टीमीडिया वर्तमान में एक सामाजिक-रोमांटिक अवधारणा पर काम कर रहा है, जिसमें नील भट्ट और नेहा राणा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

हमने अपने पाठकों को कई दफा सबसे पहले खबर दिया है। हमने जनता को गुम है किसी के प्यार में फेम नील भट्ट के इस शो में मुख्य भूमिका के बारे में जानकारी दी थी। इसके अलावा हमने जुनूनियत फेम नेहा राणा के बारे में भी जानकारी दी थी, जो नील भट्ट के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है।

अब हमें खबर मिली है, कि अक्षय आनंद को शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। हमने अभिनेता से बात करने की कोशिश की, लेकिन अभी तक हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला है। हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता से भी बात करने की कोशिश की, लेकिन लेख दायर करने तक हमें उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला था।

सौरभ तिवारी की परिन मल्टीमीडिया सोनी टीवी के लिए भी नई शो निर्माण कर रही है, जिसका नाम जुबली टॉकीज है। इस शो में खुशी दुबे और अभिषेक बजाज मुख्य भूमिका में हैं।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।