इमली में नजर आएंगे अजय कुमार नैन

Ajay Kumar Nain to enter Imlie: इमली में नजर आएंगे अजय कुमार नैन।
इमली में नजर आएंगे अजय कुमार नैन 43582

Ajay Kumar Nain to enter Imlie: मनोरंजन उद्योग के जाने माने अभिनेता अजय कुमार नैन ने दर्शको को स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में युवराज के पिता के किरदार से खूब प्रभावित किया था और एक बार फिर से वह जनता का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए तैयार है। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता को स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक इमली में जगह मिली है। 4 लायंस फिल्म्स के बैनर तले निर्मित, इस शो में प्रमुख सूर्या (साईं केतन राव) और इमली (अद्रिजा रॉय) के लिए एक नई शुरुआत होगी।

जैसा कि आप सभी को पता है, कि शो में सूर्या को खबर लग चुकी है, कि वह अगस्त्य की मृत्यु का मुख्य कारण था। वह अब इसमें सुधार करना चाहता है और इमली से शादी करना चाहता है। इमली में वेडिंग ट्रैक शो को एक नया नजरिया और कहानी देगा। सूर्या और इमली की शादी के साथ शो में एक तरह का बदलाव देखने को मिलेगा। ऐसा हम सुनते हैं कि यह ट्रैक में एक नए परिवार का परिचय कराएगा। जैसा कि मीडिया में बताया गया है, शो में मौजूदा किरदार ख़त्म हो जाएंगे, केवल अद्रिजा और साई को बरकरार रखा जाएगा।

मीडिया ने शो में मुख्य भूमिका में अनुभवी अभिनेत्री जया भट्टाचार्य की एंट्री के बारे में जानकारी दी थी। वहीं दूसरी ओर हमें खब मिली है, कि अजय कुमार नैन के जल्द ही शो में एंट्री करेंगे।

एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “अजय कुमार नैन नई कहानी में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगे और मुख्य परिवार का हिस्सा होंगे जिस पर अब ध्यान केंद्रित किया जाएगा।”

हमने अजय से बात करने की कोशिश की लेकिन हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला।

हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया, तब तक हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला था।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।