स्टारप्लस के शो ‘गुम हैं किसी के प्यार’ की ऐश्वर्या शर्मा उर्फ पाखी ने शो से बाहर निकलने पर रखी अपनी राय।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ऐश्वर्या शर्मा उर्फ पाखी ने शो से बाहर निकलने पर दी जानकारी।
Aishwarya Sharma aka Pakhi of StarPlus' Gum Hai Kisi Ke Pyaarr shares her opinion on her exit from the show. 13038

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्टारप्लस का लोकप्रिय शो ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ शो ने अपने पेचीदा और आकर्षक स्टोरी के कारण निष्ठावान दर्शक प्राप्त किए हैं। शो के ट्विस्ट और टर्न ने दर्शकों के लिए उच्च ऑक्टेन ड्रामा के साथ उनकी टेलीविजन स्क्रीन से जुड़े रहने का मार्ग प्रशस्त किया है।

ऐश्वर्या शर्मा स्टार प्लस के शो ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ से बाहर हो गई हैं। पाखी के रूप में ऐश्वर्या को दर्शकों से अपार प्यार और प्रशंसा मिली।

ऐश्वर्या शर्मा ने शो से बाहर निकलने पर अपने राय शेयर करते हुए कहा, “यह मेरे लिए एक सुखद जर्नी रही है, इन दो वर्षों में मैंने बहुत कुछ सीखा है। पाखी के रूप में, मैं अपने करियर में एक शिखर पर पहुंच गई। पाखी को अलविदा कहने का एकमात्र कारण यह है कि मैं नई भूमिकाओं और नए अवसरों के तलाश में हूं। मेरे पति नील भट्ट ने भी इस फैसले में मेरा सहयोग किया है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमेशा मुझपर अपना प्यार लुटाते रहेंगे।”

‘गुम हैं किसी के प्यार में’ का निर्माण राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन ने किया है। यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 8 बजे प्रसारित होता है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।