सुधांशु पांडे के बाहर निकलने के बाद, मदालसा शर्मा ने अनुपमा को छोड़ा, कहा “मेरे लिए आगे बढ़ना सबसे अच्छा था”

अनुपमा से सुधांशु पांडे के बाहर होने के बाद अब मदालसा शर्मा उर्फ ​​काव्या शाह ने शो से बाहर होने की घोषणा की है। यह शो के मूल स्वाद पर एक और झटका है। पढ़ते रहिये।
सुधांशु पांडे के बाहर निकलने के बाद, मदालसा शर्मा ने अनुपमा को छोड़ा, कहा “मेरे लिए आगे बढ़ना सबसे अच्छा था” 51948

स्टार प्लस का शो अनुपमा जो पिछले कुछ समय से टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है, अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और खूब सुर्खियां बटोर रहा है। लेकिन कुछ ऑफ-द-स्क्रीन तनाव हैं जो पिछले कुछ समय से ख़बरें बन रहे हैं। शो से अभिनेता सुधांशु पांडे के अचानक बाहर निकलने से स्तब्ध लहरें पैदा हो गईं, अभिनेता ने कहा कि अब उनके लिए आगे बढ़ने और कुछ नया करने का समय आ गया है। सुधांशु ने वनराज शाह की भूमिका निभाई, जो अनुपमा के पूर्व पति थे, जिसका किरदार रूपाली गांगुली ने निभाया था। सुधांशु के बाहर निकलने के लिए रूपाली को दोषी ठहराए जाने को लेकर मीडिया हलकों में काफी विवाद हुए थे। निर्माता राजन शाही ने खुद को सभी चर्चाओं से दूर रखा और सुधांशु के बाहर निकलने के बारे में भी बात नहीं की, जिनका किरदार अब तक शो की सफलता के लिए महत्वपूर्ण रहा है।

अब मदालसा शर्मा के बाहर होने की खबर शो के लिए अगला बड़ा झटका है. काव्या शाह की भूमिका निभाने वाली मदालसा ने जब इसे निभाना शुरू किया तो वह काफी मांसल थीं। काव्या वनराज के जीवन की महिला थी और अनुपमा के वैवाहिक जीवन के पतन का मुख्य कारण थी। लंबे समय तक, काव्या को एक मजबूत और स्वतंत्र महिला के रूप में दिखाया गया था, जो वह जो चाहती थी उसे पाने के दृढ़ संकल्प के साथ थी। हालाँकि, अभिनेत्री के अवलोकन के अनुसार, पिछले कुछ महीनों से मदालसा का चरित्र खो गया है।

उन्होंने टाइम्सऑफइंडिया से बात करते हुए कहा कि शो से बाहर निकलने का फैसला आपसी सहमति से लिया गया था और इस फैसले पर पहुंचने से पहले उन्होंने अपने परिवार से सलाह ली थी।

रिपोर्ट में वह यह कहते हुए नजर आईं, ”मेरे किरदार में ज्यादा मसाला या स्पार्क नहीं बचा था. अगर काव्या ने वह ग्रे किरदार निभाना जारी रखा होता जो उन्होंने पहले निभाया था, तो मैं शो का हिस्सा बना रहता। पिछले कुछ महीनों से क्रिएटिव टीम ने मेरे किरदार के साथ कुछ अलग करने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बन पाई। इसलिए, (निर्माता) राजन शाही सर और मैंने पारस्परिक रूप से निर्णय लिया कि मेरे लिए आगे बढ़ना सबसे अच्छा है।

खैर, अब हम शो में वनराज-अनुपमा-काव्या की सदियों पुरानी खुशबू को मिस करेंगे!! आइए इंतजार करें और देखें कि निर्माता वनराज और काव्या की अनुपस्थिति का कैसे उपयोग करते हैं और कहानी में बदलाव करते हैं।