अभिनेत्री जैस्मीन अवसिया ने कास्टिंग डायरेक्टर अभिषेक गुप्ता के खिलाफ उठाईं आवाज, जाने वजह

Actress Jasmine Avasia calls for 'action' against the unruly acts of Casting Director Abhishek Gupta: अभिनेत्री जैस्मीन अवसिया ने कास्टिंग डायरेक्टर अभिषेक गुप्ता के खिलाफ उठाई आवाज।
अभिनेत्री जैस्मीन अवसिया ने कास्टिंग डायरेक्टर अभिषेक गुप्ता के खिलाफ उठाईं आवाज, जाने वजह 25286

Actress Jasmine Avasia calls for ‘action’ against the unruly acts of Casting Director Abhishek Gupta: टेलिविजन जगत की खुबसूरत अभिनेत्री जैस्मीन अवासिया (Jasmine Avasia) ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। अभिनेत्री को आखिरी बार कलर्स के शो थोड़ा सा बादल थोड़ा सा पानी में देखा गया था। अभिनेत्री ने जाने-माने कास्टिंग डायरेक्टर अभिषेक गुप्ता से नाराज़गी जताई हैं, जो काम के लिए अभिनेताओं से संपर्क करते हैं, उनके साथ दोस्ती करते हैं और घर पर चिकित्सा आपातकाल के नाम पर उनसे वित्तीय मदद मांगते हैं। काम पूरा करने के बाद, वह सेलिब्रिटी को ब्लॉक कर देता है और उसके संपर्क में नहीं रहता है, और यह एक आदर्श है जिसे जैस्मीन ने देखा है। जैस्मिन ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर कास्टिंग पर्सन के बारे में लिखा था, जिसके लिए उन्हें इंडस्ट्री बिरादरी से खूब जवाब मिले हैं, जिससे उन्हें स्पष्ट संकेत मिलता है कि अभिषेक ने कई लोगों से पैसे लिए हैं (वही मेडिकल इमरजेंसी बताते हुए)।

जब जैस्मीन ने अभिषेक को उसकी ज़रूरत के पैसे देने के बाद उससे संपर्क करने की कोशिश की, तो उसने उसे हर संभव तरीके से ब्लॉक कर दिया, जिसके बाद से वह उससे संपर्क करने में असमर्थ है।

यह जैस्मिन की इंस्टा स्टोरी है जिसमें वह उनके बारे में विस्तार से बात करती हैं।

हमने जैस्मीन से संपर्क किया। अभिनेत्री अपनी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि इंडस्ट्री में कई लोगों को उनके हाथों नुकसान उठाना पड़ा है और जब उन्होंने अपना पोस्ट डाला, उसके बाद ही उन्हें इसके बारे में पता चला।

जैस्मीन ने मनोरंजन न्यूज़ से कहा, “यदि केवल वे व्यक्ति जो उसके विश्वासघाती घोटालों के अधीन थे, पहले आगे आते, तो इससे कई अन्य लोग सहानुभूति के लिए अभिषेक गुप्ता द्वारा रचे गए झूठ के जाल का शिकार होने से बच जाते।”

इसके अलावा, मैं यह जोड़ना चाहूंगी कि “वह जिन लोगों को निशाना बनाता है उनकी कमजोरियों का फायदा उठाने के लिए सहानुभूति के लिए मूर्ख और बैल की कहानियों का उपयोग करता है। ऐसे लोगों को न केवल जांच और अंततः दंडित किया जाना चाहिए, बल्कि उद्योग से उनका बहिष्कार भी किया जाना चाहिए। अभिनेताओं को सावधानी बरतनी चाहिए और ऐसे किसी भी कास्टिंग डायरेक्टर घोटाले से सावधान रहना चाहिए। अंगूर के माध्यम से, मुझे पता है कि चारों ओर बहुत सारे धोखेबाज हैं और इससे बचाव के लिए एकीकृत दृष्टिकोण के लिए उद्योग में एक बड़ी बातचीत की आवश्यकता है। चाहे वह एक आभासी ब्लैकलिस्ट हो या नाम और शर्म का हैशटैग, मुझे नहीं पता! मैं बस यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि कोई और इसके अधीन न हो और मुझे इसकी परवाह नहीं है कि मैं इसे शुरू करने वाला पहला व्यक्ति हूं, मैं उन सभी को लेने के लिए तैयार हूं!

कथित तौर पर अभिषेक एक कास्टिंग डायरेक्टर हैं और टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा हैं।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।