एक्ट्रेस इशिता दत्ता और सना खान है प्रेगनेंट

इशिता दत्ता और सना खान मां बनने वाली हैं
Actress Ishita Dutta and Sana Khan are pregnant 6675

भारतीय टेलीविजन और बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान और इशिता दत्ता मां बनने वाली हैं। सना खान अपनी फिल्म जय हो के लिए प्रसिद्ध है और उनके पति ने घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, सना की डिलीवरी जुलाई के महीने में होने वाली है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, सना ने कहा “मैं बहुत खुश हूं, मुझे जिसकी मुझे तलाश थी, मुझे वह शांति मिली। मुझे एक ऐसा पति मिला जो मुझे अल्लाह के करीब ले जाता है। मैं शांति में हूं और हम दोनों एक-दूसरे के करीब आने के लिए काम कर रहे हैं। मैं हराम में चाह रही थी कि मैं अपने बच्चे को आलिम बनाना चाहती हूं। हम यहां बता रहे हैं कि हज के दिनों में हमारे पास एक छोटा बच्चा होगा। मैं बहुत खुश हूं, मैं इसका इंतजार कर रही हूं।’ भावनात्मक रूप से मैंने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। मैं अपने बच्चे को गोद में लेने का इंतजार कर रही हूं। हम जुलाई में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।”

दूसरी ओर, दृश्यम फेम इशिता दत्ता और उनके पति वत्सल शेठ एक नई यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हैं क्योंकि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इशिता को हाल ही में एक क्यूट शॉर्ट ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एयरपोर्ट पर देखा गया था। वह बेहद खुश नजर आ रही थीं और प्रेग्नेंसी ग्लो उनके चेहरे पर काफी साफ नजर आ रहा था। कपल ने इशिता की प्रेग्नेंसी की खबर तब तक छुपाई जब तक कि आज (16 मार्च) दोपहर में उसे एयरपोर्ट पर स्पॉट नहीं किया गया। वत्सल और इशिता ने 28 नवंबर, 2017 को शादी की थी। रिश्तों का सौदागर – बाजीगर में एक दूसरे के साथ काम करने के दौरान दोनों को प्यार हो गया था।

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।