सन हिंदी के बिटिया छठी मैया की में शामिल हुईं आभा परमार

सन हिंदी के बिटिया छठी मैया की में शामिल हुईं आभा परमार।
सन हिंदी के बिटिया छठी मैया की में शामिल हुईं आभा परमार 46802

टीवी जगत की होनहार अभिनेत्री आभा परमार ने दर्शको को कई दफा लुभाया है। अभिनेत्री को आखिर बार ज़ी टीवी के शो मीत में एक सशक्त भूमिका में देखा गया था, जो टीवी पर वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार है।IWMBuzz.com की नई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आभा परमार सन हिंदी के लिए वेद राज के स्टोरी स्क्वायर प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित हो रहे शो के कलाकारों की टोली में शामिल हो गई है। गौरतलब है, कि एशिया का सबसे बड़ा टीवी नेटवर्क सन टीवी जल्द ही एक हिंदी चैनल लॉन्च कर रहा है।

बिटिया छठी मैया की नाम के इस शो में आशीष दीक्षित, बिंद्रा दहल और सारा खान मुख्य भूमिका द्वारा जनता का मनोरंजन करेंगे। ससारा छठी मैया का किरदार निभाएंगी।वह एक कैमियो भूमिका में नजर आएंगी और छठी मैया के रूप में नजर आती रहेंगी।

हमने पहले भी पाठकों को देवोलीना भट्टाचार्जी के शो में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के बारे में जानकारी दी थी। अब हमे खबर मिली है, कि आभा परमार शो के कलाकारों में प्रमुख भूमिका निभा रही हैं।

एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “आभा मुख्य पुरुष भूमिका के दादी की भूमिका निभाएंगी।”
यूनिट फिलहाल एक आउटडोर शेड्यूल की शूटिंग कर रही है और जल्द ही मुंबई में शूटिंग के लिए लौटेगी।

हमने आभा से बात करने की कोशिश की लेकिन हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला। आगे की अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।