कलर्स के आगामी शो में प्रणाली राठौड़ के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे आशय मिश्रा, जाने पूरी खबर

कलर्स के आगामी शो में प्रणाली राठौड़ के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे आशय मिश्रा।
कलर्स के आगामी शो में प्रणाली राठौड़ के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे आशय मिश्रा, जाने पूरी खबर 49769

अभिनेता आशय मिश्रा जो अपने शो स्टोरी 9 मंथ्स की, शुभ लाभ… आपके घर में, अग्निसाक्षी.. एक समझौता के लिए जाने जाते हैं, जल्द ही टेलीविजन पर वापसी करते हुए दर्शको का दिल जीतने के लिए तैयार है।

IWMBuzz.com की नई मीडिया रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, आशय मिश्रा को निर्माता और लेखिका लीना गंगोपाध्याय की मैजिक मोमेंट प्रोडक्शंस के कलर्स के आगामी शो में मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है।

जी हां! आपने सही पढ़ा। शो में पहले ही ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री प्रणाली राठौड़ को मुख्य भूमिका के लिए चुना जा चुका है। हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि चैनल पर मनचाहा समय न मिलने के कारण शो में देरी हो रही है। हालांकि, हमने जो सुना है, उसके अनुसार शो अब पटरी पर लौट आया है और इसके लॉन्च के लिए तेजी से काम चल रहा है।

एक विश्वसनीय सूत्र द्वारा अनुसार, “यह शो एक शानदार प्रेम कहानी होगी। आशय मिश्रा को प्रणाली राठौड़ के साथ मुख्य भूमिका में लिया गया है।” हमने आशय को फोन करने की कोशिश की लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी।

हमने चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन कहानी लिखने तक उनका कोई जवाब नहीं आया। लीना गंगोपाध्याय के लिए, यह झनक के बाद उनका दूसरा मूल हिंदी फिक्शन शो होगा। गौरतलब है, कि झनक स्टार प्लस पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। यह एक प्रेम कहानी अवधारणा वाला पारिवारिक नाटक है।

कलर्स ने हाल ही में सुहागन चुड़ैल, अलौकिक शो मिश्री और कृष्णा मोहिनी जैसे शो शुरू किए हैं, जो सामाजिक वर्जनाओं और मुद्दों से निपटते हैं।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।