ज़ी टीवी के मैत्री में नजर आएंगे आदेश चौधरी

Aadesh Chaudhary joins the cast of Zee TV’s Maitree: ज़ी टीवी के मैत्री के कलाकारों की सुची में शामिल हुए आदेश चौधरी।
ज़ी टीवी के मैत्री में नजर आएंगे आदेश चौधरी 20099

Aadesh Chaudhary joins the cast of Zee TV’s Maitree: हिंदी टेलीविजन जगत में अपने दमदार अभिनय से सभी को लुभाने वाले आदेश चौधरी (Aadesh Chaudhary) को एक नई धारावाहिक में जगह मिली है। गौरतलब हैं, कि अभिनेता ने अपने अद्भुत अभिनय का जादू ससुराल सिमर का, लागी तुझसे लगन, भाग्यविधाता, दीया और बाती हम जैसे लोकप्रिय शो द्वारा चलाया हैं। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता सनशाइन प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) के मैत्री (Maitree) के कलाकारों की सुची में शामिल होंगे।

एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “आदेश यश की भूमिका निभाते नजर आएंगे। वह शो में मैत्री के बॉस होंगे।

हमने पहले शो में सात साल का लीप आने की खबर दी थी, जिसमें मैत्री अपने बच्चे और पति को खोने के कारण तबाह हो गई थी, कूड़ेदान के पास से गुजरती है और एक बच्चे को रोते हुए सुनती है। इस बात से अनजान कि यह उसका बच्चा है, मैत्री उसे उठा लेती है और बच्चे को अपने साथ ले जाती है। मैत्री बच्चे को बचाती है और जीवन में एक बार फिर मातृत्व की चुनौतियों और खुशियों को अपनाती है। वह बच्चे की मां बन जाती है। इसके साथ ही, हर्ष के जीवन में एक और यात्रा शुरू होती है जब वह एक बेटी को गोद लेता है।

हमने गंतव्या से बात करने की कोशिश की लेकिन हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

मैत्री में श्रेनु पारिख, भाविका चौधरी, समर्थ जुरेल और कुणाल करण कपूर हैं।
शो में पहले ज़ान खान और नमिश तनेजा ने भी भाग लिया था। मनोरंजन इंडस्ट्री की तमाम खबरों को सबसे पहले प्राप्त करने के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।