आशी सिंह अभिनीत शो मीत के सेट पर लगी आग, पढ़ें पुरी खबर

Fire breaks out on the set of Meet: ज़ी टीवी के लोकप्रिय फिक्शन शो मीत के सेट पर लगीं आग।
आशी सिंह अभिनीत शो मीत के सेट पर लगी आग, पढ़ें पुरी खबर 15784

Fire breaks out on the set of Meet: ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय फिक्शन शो मीत (Meet) के सभी चाहने वालों के लिए बुरी खबर आई है। मीत के सेट पर आग लगने के बाद शो के शूटिंग में रुकावट पैदा हो गई है। शो का सेट मुंबई से सटे मीरा रोड इलाके में स्थित हैं, जहां आग लगी है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, शो के सभी कलाकार सेट पर मौजूद थे। सेट पर लगी आग से कोई भी घायल नहीं हुआ है।

मिडिया रिपोर्ट के अनुसार, सेट के एक कमरे के एयर कंडीशनर में शॉर्ट सर्किट के चलते सेट पर आग लगी थी। कोई हताहत नहीं हुआ और टीम ने कुछ घंटों में शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।

मीत की प्रमुख अभिनेत्री आशी सिंह को पिंक विला ने यह कहते हुए उद्धृत किया, “हर कोई ठीक है, यह अच्छा है। यह एक कमरे में मामूली आग थी, और कमरे की स्थिति दयनीय है। हर कोई ठीक है क्योंकि उस कमरे में कोई नहीं था, हर कोई सेट पर था और हमने शूटिंग भी शुरू कर दी है। इसलिए, अब सब कुछ अच्छा और सुरक्षित है, चिंता की कोई बात नहीं है।”

ज़ी टीवी के लोकप्रिय फिक्शन शो, मीत ने दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक विशेष स्थान बना लिया है, मीत हुड्डा (आशी सिंह) की कहानी पेश करते हैं, जो लैंगिक भूमिकाओं के सामाजिक मानदंडों पर सवाल उठाती है और साबित करती है कि ऐसा कोई काम या जिम्मेदारी नहीं है जो एक महिला कर सकती है। जबकि आशी सिंह मीत हुड्डा की भूमिका निभा रही हैं, और मनमीत के शगुन पांडे शो में 1 साल की लीप के बाद, नए ट्विस्ट और टर्न ने दर्शकों को टेलीविज़न से बांधें रखा है।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।