8 महीने की गर्भवती मलयालम अभिनेत्री डॉ. प्रिया का हुआ निधन, दिल के दौरे ने छिनी जिंदगी

8 महीने की गर्भवती मलयालम अभिनेत्री डॉ. प्रिया का हुआ निधन।
8 महीने की गर्भवती मलयालम अभिनेत्री डॉ. प्रिया का हुआ निधन, दिल के दौरे ने छिनी जिंदगी 34815

8 months pregnant Malayalam actress Dr. Priya dies of cardiac arrest: मलयालम टेलीविजन जगत से एक दुखद समाचार आ रहा है। मलयालम उद्योग अपनी प्रिय अभिनेत्रियों में से एक डॉ. प्रिया के असामयिक निधन पर शोक मना रहा है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रतिभाशाली अभिनेत्री पेशे से एक डॉक्टर थी, जिन्होंने बुधवार को अपनी अंतिम सांस ली। मौत की वजह, दिल का दौरा बताया जा रहा है।
इस त्रासदी को और अधिक मार्मिक बनाने वाली बात यह है कि अपने निधन के समय वह आठ महीने की गर्भवती थीं, जिससे उनका परिवार और प्रशंसक सदमे और अविश्वास में थे।

डॉ. प्रिया के अचानक चले जाने की खबर अभिनेता किशोर सत्या ने इंस्टाग्राम पर साझा की, जिन्होंने अप्रत्याशित नुकसान पर दुख और अविश्वास व्यक्त किया। किशोर ने यह भी कहा, “जो मां रो रही है वह अपनी इकलौती बेटी की मौत को स्वीकार नहीं कर पा रही है। 6 महीने तक बिना कहीं गए प्रिया के साथ प्यार करने वाले साथी के रूप में पति नन्ना का दर्द। कल रात अस्पताल जाते समय मन में उदासी का दृश्य उमड़ पड़ा।”

प्रिया, ने मलयालम टेलीविजन शो “करुथामुथु” में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती थीं। डीवा ने शादी के बाद अभिनय जगत को अलविदा कह दिया था। वह न केवल एक कुशल अभिनेत्री थीं, बल्कि एक समर्पित डॉक्टर भी थीं, जो एमडी की पढ़ाई कर रही थीं और तिरुवनंतपुरम के पीआरएस अस्पताल में काम कर रही थीं। इस त्रासदी के सबसे हृदय-विदारक पहलुओं में से एक वह जीवन है जो बहुत जल्द खो गया। डॉ. प्रिया इस दुनिया में एक नए जीवन का स्वागत करने के कगार पर थी। उसका बच्चा, जिसका दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थितियों के कारण समय से पहले जन्म हुआ था, वर्तमान में गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में है, और जीवन की संभावना के लिए संघर्ष कर रहा है।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।