मां बनने वाली हैं बिग बॉस फेम रुबिना दिलैक, बेबी बंप की तस्वीरें किया शेयर

Bigg Boss fame Rubina Dilaik officially announces pregnancy: बिग बॉस फेम रुबिना दिलैक ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान।
मां बनने वाली हैं बिग बॉस फेम रुबिना दिलैक, बेबी बंप की तस्वीरें किया शेयर 28946

Bigg Boss fame Rubina Dilaik officially announces pregnancy: बिग बॉस 14 की विजेता, रुबिना दिलैक ने हाल ही में, अपने फैंस के साथ एक बड़ी खुशखबरी साझा किया हैं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अपने चाहने वालों को जानकारी दी, कि वह जल्दी ही मां बनने वाली हैं। अभिनेत्री ने अपने बेबी बंप को प्रदर्शित करती हुए आधिकारिक तौर पर अपनी गर्भावस्था का खुलासा किया है।

रूबीना और उनके पति, अभिनव शुक्ला, हाल ही में दक्षिणी कैलिफ़ोर्निया में एक रोमांटिक छुट्टी पर निकले, उन्होंने इस खूबसूरत पल को अपने शुभचिंतकों के साथ साझा करने का फैसला किया। अपनी छुट्टियों की तस्वीरों की एक शानदार सेट के माध्यम से, रूबीना ने अपनी उज्ज्वल गर्भावस्था की चमक और अपने मनमोहक बेबी बंप का को साझा किया।

एक सुंदर इंस्टाग्राम पोस्ट में, रूबीना ने दुनिया के साथ अपना उत्साह साझा करते हुए लिखा, “हमने वादा किया था कि हम एक साथ दुनिया का पता लगाएंगे क्योंकि हमने डेटिंग शुरू की, शादी की और अब एक परिवार के रूप में जल्द ही छोटे यात्री का स्वागत करेंगे!”

तस्वीरों में, दखा जा सकता हैं , कि जोड़ी सहजता से स्टाइल का पालन कर रहे है। जिसमें रूबीना ने काले रंग की पैंट और एक काली टी-शर्ट के साथ एक ग्रे श्रग स्टाइल किया था, जबकि अभिनव ने नीली डेनिम जींस के साथ एक कैजुअल सफेद हुडी पहनी को धारण किया था।

यह ख़ुशी का खुलासा तब हुआ जब फैंस कुछ समय से रूबीना की गर्भावस्था के बारे में अटकलें लगा रहे थे। कुछ महीने पहले, उन्होंने फ्लोई मैक्सी ड्रेस पहने हुए एक वीडियो पोस्ट किया था, और तेज़-तर्रार नेटिज़न्स ने तुरंत उनके बेबी बंप को देख लिया था। हाल के दिनों में, जोड़े को पूजा करते हुए एक साथ एक पल साझा करते हुए देखा गया, जिसमें रूबीना ने गुलाबी रंग की कुर्ती पहनी हुई थी, जो खूबसूरती से उसके बढ़ते उभार को प्रदर्शित कर रही थी।

जैसे ही रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला माता-पिता बनने की इस खूबसूरत यात्रा पर निकल पड़े, उनके प्रशंसक और शुभचिंतक उन पर प्यार और आशीर्वाद बरसा रहे हैं, और बेसब्री से उनके परिवार के सबसे नए सदस्य के आगमन का इंतजार कर रहे हैं।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।