स्टार प्लस के शो ‘चाशनी’ की समीक्षा: कांसेप्ट और एक्टर्स के बेहतरीन एक्टिंग ने शो को बनाया खास

स्टार प्लस के शो चाशनी की समीक्षा पढ़िए यहां
Review of Star Plus' Chashni: Concept and excellent acting by the actors make the show special 6671

एसओएल फिल्म्स और संदीप सिकंद द्वारा निर्मित नया स्टार प्लस शो चाशनी आकर्षक और अन्य से अलग है। यह कांसेप्ट टीवी के लिए एक नया है, जिसमें दो बहनें नियति के क्रूर खेल का हिस्सा हैं, जहां छोटी बहन बड़ी बहन की सास बन जाती है।

यह अनूठी अवधारणा लड़की के महिला फायर फाइटर होने के एक और दिलचस्प धागे के इर्द-गिर्द बुनी गई है। टीवी पर एक महिला को फायर फाइटर की भूमिका में देखना प्रेरणा देता है! एक ऐसे युग में जहां हर व्यक्ति महिला सशक्तिकरण के बारे में बात करता है, यह एक ऐसा क्षेत्र है जहां महिलाएं जो काफी बहादुर हैं और इसके लिए जुनून रखती हैं, वे काम के नए संसाधन का उपयोग कर सकती हैं।

इस शो के किरदार और कलाकार अदभुत है। शो निश्चित रूप से दो महिलाओं, अमनदीप सिद्धू और सृष्टि सिंह की कहानी को दर्शाती है। फायर फाइटर के रोल में अमनदीप अपने रोल में लाजवाब हैं। अपने पिता के साथ काम करने के लिए चांदनी के समर्पण और ईमानदारी को अच्छी तरह से दिखाया गया है। दूसरी तरफ छोटी बेटी रोशनी उन दुष्परिणामों को देखती है, जिन्होंने उसके पिता के हत्यारे होने के कारण उसे और उसके परिवार को बदनाम किया है।

उनका भयावह अतीत जो उन्हें परेशान करता है, वह उनके पिता फायर फाइटर संजय चोपड़ा का है, जो एक होटल में एक पार्टी के लिए एक आदेश पारित करने के लिए जिम्मेदार थे, जिसमें अग्नि सुरक्षा उपायों का अभाव था। इस भयानक घटना के परिणामस्वरूप 40 से अधिक बच्चों की मौत हो गई। हालांकि सच्चाई यह है कि उन्हें उस गलती के लिए फंसाया गया जो उन्होंने की ही नहीं। इस बात ने परिवार को इतना बुरी तरह प्रभावित किया कि मां की भी दुर्भाग्यपूर्ण मौत हो गई। संजय चोपड़ा का परिवार होने के कारण परिवार की अवहेलना और उपहास किया जाता है। हालाँकि, चांदनी परिवार में अकेली है जो मानती है कि उसके पिता निर्दोष थे।

हमने रौनक रेड्डी का परिचय भी देखा है, जो आगे चलकर चांदनी का प्रेमी बनेगा। अभी तक शो और प्लॉट में निश्चित रूप से दो महिलाओं का दबदबा है। यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों बहनों की शादी के बाद कहानी कैसे बदलती है, क्योंकि कहानी रेड्डी परिवार में बदल जाएगी।

जबकि लड़कियों का मानना ​​है कि उनके पिता अब नहीं रहे,लेकिन सच्चाई यह है कि उन्हें लड़कियों की जानकारी के बिना दादी-नानी द्वारा पागलखाने में भर्ती कराया जाता है।

पहले सप्ताह में बहुत कुछ होने के साथ शो की गति बहुत तेज रही है। निर्भय ढिल्लों के साथ रोशनी की प्रेम कहानी देखने में प्यारी है। रौनक और चांदनी की कहानी आकर्षक है । दोनों की केमिस्ट्री अच्छी है।

शो का कॉन्सेप्ट बहुत बढ़िया है, एक फायरवुमन सेंटर स्टेज प्राप्त कर रही है। फायर स्टेशन की पेचीदगियों को मेकर्स ने बहुत ही अच्छे तरीके से अंजाम दिया है। फायर ड्रिल और फायर स्टेशन के कार्य वास्तव में देखने के लिए नए हैं। साथ ही, शो में कमाल के कलाकार हैं। अमनदीप सिद्धू टॉप क्लास फॉर्म में हैं। वह इस भूमिका में पूरी तरह स्वाभाविक हैं। एक न्यूकमर के लिए सृष्टि सिंह बेहद अच्छी हैं । उनके इमोशन अच्छे दिख रहे हैं । वह एक ऐसी भूमिका निभाने के लिए सबसे अच्छी पसंद हैं जो आगे चलकर काफी अलग हो जाएगी।

जहां तक ​​फैन फॉलोइंग की बात है तो सईं केतन राव के फैंस बहुत ज्यादा हैं। रौनक रेड्डी के रूप में, हम इस रोमांटिक भूमिका में उनका एक बहुत ही अलग पक्ष देखते हैं।

एसीपी मानव के रूप में हितांशु जिंसी काफी अच्छे हैं। प्यारे निर्भय के रूप में आर्यन अरोड़ा अच्छे हैं । वंदना विठलानी, अलीराजा नामदार अच्छा काम कर रहे हैं।

शो को एक नाइट स्लॉट पर रखा गया है, और यह अच्छी रेटिंग प्राप्त करने में एकमात्र बाधा हो सकती है। निश्चित तौर पर शो का कॉन्सेप्ट अधिक से अधिक महिलाओं को आकर्षित करेगा। और हमें आश्चर्य है कि क्या देर रात 11 बजे का स्लॉट सभी उम्र की महिलाओं के देखने के लिए सही है !!

हम कह सकते है की चाशनी में वो सभी बाते है जो एक शो को बेहतर बनाती है। हम चाशनी को 4 स्टार देते हैं।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।