सुरभि चंदना, तेजस्वी प्रकाश और मौनी रॉय के वेकेशन लुक को अपनाकर आप कर सकते हैं रॉक

Surbhi Chandna to Mouni Roy: इन अभिनेत्रियों के वेकेशन लुक को अपनाकर आप कर सकते हैं रॉक।
सुरभि चंदना, तेजस्वी प्रकाश और मौनी रॉय के वेकेशन लुक को अपनाकर आप कर सकते हैं रॉक 30638

Surbhi Chandna to Mouni Roy: टेलिविजन जगत के सितारे घूमने-फिरने के बहुत शौकीन हैं। इनमें सुरभि चंदना, तेजस्वी प्रकाश और मौनी रॉय टॉप पर हैं। इन अभिनेत्रियों ने हाल ही में, हमें अपने शानदार वेकेशन रेडी फैशन टिप्स को साझा किया हैं, जो हमारे लिए फायदेमंद है।

को-ओर्ड सेट में सुरभि चंदना

फैशन के लिए को-ऑर्ड सेट आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है, जैसे सुरभि चंदना इस सफेद को-ऑर्ड सेट में आरामदायक आकर्षण का प्रदर्शन कर रही हैं, जिसमें एक ढीले पतलून के साथ एक सफेद वास्कट टॉप के नीचे एक सफेद ब्रालेट भी शामिल है। उन्होंने अपने लुक को स्टेटमेंट गोल्ड चेन से पुरा किया है। पॉप टो-प्वाइंट हील्स उनके लुक को बेहतर बना रही हैं। ये लुक आपके वेकेशन लुक के लिए बेहतरीन है।

क्लासिक बॉडीकॉन ड्रेस में तेजस्वी प्रकाश

बॉडीकॉन की मदद से आप गर्मी में सबसे हटकर दिख सकते है। जैसे ड्रेप पैटर्न के साथ बॉडी फिट ड्रेप ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में तेजस्वी प्रकाश नजर आ रही है। अभिनेत्री के लुक में कट-आउट ड्रेस में हॉल्टर नेक का तड़का है। काले चश्मे के साथ अपने स्वैग को दिखा सकते है।

टॉप और स्कर्ट में मौनी रॉय

टॉप और मिनी स्कर्ट पहनकर, स्ट्रीट स्टाइल गोल को पूरा करते हुए, मौनी सभी को आकर्षित कर रही है। मिनी स्कर्ट के साथ व्हाइट टॉप में मौनी रॉय का क्यूट गर्ल वाला लुक बेहद कमाल का है। सरल सौंदर्यशास्त्र में, मौनी अप्रतिरोध्य आकर्षण प्रदर्शित करती हैं। वह अपने लुक को चंकी ब्लैक बूट्स, ब्लैक ग्लासेज और स्टेटमेंट ब्राउन हैंडबैग के साथ स्टाइल करती हैं।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।