भ्रमित मन को शांत करने का रामबाण इलाज है योग: आशी सिंह

Ashi Singh a.k.a. Sumeet from Zee TV's popular show Meet shared her favourite yoga poses and benefits: ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो मीत की आशी सिंह उर्फ सुमीत ने अपने पसंदीदा योग आसन और उसके लाभ के बारे की बात।
भ्रमित मन को शांत करने का रामबाण इलाज है योग: आशी सिंह 18062

Ashi Singh a.k.a. Sumeet from Zee TV’s popular show Meet shared her favourite yoga poses and benefits: योग द्वारा हमें कई सारे परेशानियों से मुक्ति मिलती है। योग के फायदे और जागरूकता को बढ़ाने के लिए प्रति वर्ष 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाता है। दर्शकों को अपने अभिनय कौशल से प्रभावित करने के अलावा, अभिनेता एक स्वस्थ हेल्थी लाइफस्टाइल को चुनकर और उसे बढ़ावा देकर प्रशंसकों को फिटनेस गोल भी देते हैं। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर, ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो मीत की अभिनेत्री आशी सिंह उर्फ सुमित ने अपने पसंदीदा योग आसन और योग के माध्यम से देखे गए लाभों को अपने प्रशंसकों को अपने दैनिक जीवन में योग को शामिल करने के लिए प्रेरित करने के इरादे को शेयर किया है।

ज़ी टीवी के मीत में सुमीत की भूमिका निभाने वाली आशी सिंह ने कहा, “मेरा मानना है कि योग के माध्यम से हम आंतरिक शक्ति, संतुलन और लचीलेपन की खोज करते हैं। यह हमें गहरी सांस लेना, अराजकता के बीच शांति पाना और खुद से और अपने आसपास की दुनिया से जुड़ना सिखाता है। यह आत्म-खोज और आत्म-सुधार की यात्रा है। इस अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर, मैं उन अविश्वसनीय लाभों पर जोर देना चाहता हूं जो योग हमारे जीवन में लाता है। एक अभिनेत्री के रूप में मैंने व्यक्तिगत रूप से योग के सकारात्मक प्रभावों का अनुभव किया है। यह मुझे जमीन से जुड़े रहने और ध्यान केंद्रित करने और खुद को ऑन और ऑफ-स्क्रीन पेश करने में मदद करता है। यह मुझे मेरे प्रदर्शन में प्रामाणिकता और गहराई लाने में सक्षम बनाता है, और मैं इसके द्वारा प्रदान किए जाने वाले मानसिक और शारीरिक लचीलेपन के लिए आभारी हूं। सभी को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनाएं, और योग आपके जीवन में सद्भाव और खुशहाली लाता रहे।”

अधिक अपडेट के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।