दिलकश अवतार में नजर आई ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम प्रणाली राठौड़, देखें तस्वीरें

Know more about Pranali Rathod: ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम प्रणाली राठौड़ ने अपने अद्भुत अवतार से फैंस को किया मोहित।
दिलकश अवतार में नजर आई ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम प्रणाली राठौड़, देखें तस्वीरें 822

Know more about Pranali Rathod: एंटरटेनमेंट जगत की हसीन और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod)। जो वर्तमान समय में स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा गोयनका के किरदार द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है। अभिनेत्री ने बैरिस्टर बाबू में सौदामिनी भुमिक और कौन उठाए दिल छोड़ आए में राधा की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर लगभग 17 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है। डीवा अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती है। इस बार भी अभिनेत्री ने अपने अद्भुत पोस्ट द्वारा सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

खैर, देवियों और सज्जनों क्या आप जानना चाहते हैं, कि उनके पोस्ट में विशेष क्या है? अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने अद्भुत फैशन लुक को अपने फैंस से रूबरू कराने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया। अभिनेत्री ने एक तस्वीर साझा किया हैं, जिसमें उनके हाथों और मुंह पर हल्दी लगा हुआ है। डीवा बेहद खूबसूरत लग रही है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।