‘ये रिश्ता..’ फेम शिवांगी जोशी ने शेयर किया मजाकिया वीडियो, वीडियो देख फैंस के छुटी हंसी

Know more about Shivangi Joshi: शिवांगी जोशी की मजाकिया वीडियो ने इंटरनेट मचाई खलबली।
'Yeh Rishta..' fame Shivangi Joshi shared a funny video, fans laughed after watching the video 10126

Know more about Shivangi Joshi: हिंदी टेलीविजन जगत की सबसे खूबसूरत और कमाल की अभिनेत्रियों में से एक हैं शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), जो बेहद कम समय में काफी ज्यादा लोकप्रियता की मालकिन बन गई है। आपको बता दें, डीवा एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और उन्हें सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद है। डीवा के इंस्टाग्राम हैंडल पर लगभग 80 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उनपर ढ़ेर सारी लाइक्स बरसाते है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री ने अपने अद्भुत अभिनय से भी लाखों दिलों पर राज किया हैं। डीवा काफी लंबे समय से इंडस्ट्री में है और दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटी हुई है।

टेलिविजन के अलावा अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पोस्ट द्वारा भी अपने प्रशंसकों के मनोरंजन का खास ख्याल रखती है। डीवा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने डेली रूटीन को शेयर करना पसंद करती हैं। साथ ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मजाकिया वीडियो भी शेयर करती रहती हैं, जिससे उनके प्रशंसकों के चहरे पर एक प्यारी मुस्कान आ जाती है। डीवा द्वारा शेयर किए पोस्ट पर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है और हम भी उनके पोस्ट की खूब सराहना करते है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।