आशी सिंह के कॉर्सेट लुक से यूजर्स हुए हैरान, भर-भरकर हुई खूबसूरती की तारीफ

Ashi Singh’s Latest Corset Look: आशी सिंह ने कॉर्सेट लुक से यूजर्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।
आशी सिंह के कॉर्सेट लुक से यूजर्स हुए हैरान, भर-भरकर हुई खूबसूरती की तारीफ 49678

Ashi Singh’s Latest Corset Look: टीवी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक है आशी सिंह (Ashi Singh), जो अपने दमदार अभिनय के लिए पहचानी जाती है। अभिनेत्री मीत, अलादीन जैसे शो के लिए जानी जाती है। अभिनय के अलावा उनका फैशन गेम भी बेहद शानदार है, जो अक्सर हमें उनके सोशल मीडिया हैंडल पर देखने को मिलता है। अभिनेत्री के फैंस भी उनके फैशन गेम को काफी पसंद करते हैं और उसे अपने जीवन में इस्तेमाल करते हैं। एक बार फिर से आशी ने साबित कर दिया है, कि उनकी फैशन समझ सबसे लाजवाब है। दरसअल, इस बार अभिनेत्री ने अपने बदन पर सफेद और गुलाबी कॉरसेट सजाया है, जो उनके ग्लैमरस लुक में बेहद लाजवाब लग रहा है।

इस लुक को शेयर करने के लिए आशी ने अपने 24 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की मदद ली है। अभिनेत्री द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, वह गुलाबी जैकेट के साथ सफेद टॉप में सजी नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने गुलाबी शॉर्ट्स पैंट का विकल्प चुना है, जिससे उनकी ग्लैमर में नई खूबसूरती जुड़ी है। इसके अलावा उन्होंने कई सारे पोज भी दिए है, जिसे देखकर यूजर्स की धड़कनें तेज हो गई है। बालों को सरलता से स्टाइल करने के साथ उनका साधारण मेकअप उन्हें बेहतरीन अवतार दे रहा है। प्यारी मुस्कान और कुदरती खूबसूरती ने हमें उनका दीवाना बना दिया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।