Anupama फेम मदालसा शर्मा की खुबसूरती पर यूजर्स हुए फिदा, देखें ग्लैमरस अवतार

Anupama Fame Madalsa Sharma: अनुपमा फेम मदालसा शर्मा की नवीनतम समाचार पढ़िए।
Anupama फेम मदालसा शर्मा की खुबसूरती पर यूजर्स हुए फिदा, देखें ग्लैमरस अवतार 26507

Anupama Fame Madalsa Sharma: मनोरंजन उद्योग की सबसे आकर्षक और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma), जो अपने अनोखे प्रदर्शन के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। अभिनेत्री वर्तमान में लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में काव्या के किरदार द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है। डीवा के प्रदर्शन की दीवानगी दर्शकों में काफी उच्चस्तरीय है। वह जब भी अपने दमदार अभिनय का प्रदर्शन करती हैं, तो दर्शकों की निगाहें उनपर ही टिकीं रहती है। खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री को अपने ग्लैमरस लुक को प्रदर्शित करने का बहुत शौक है और वह जब भी अपने स्टाइल को प्रदर्शित करती हैं, तो यूजर्स उसपर भर-भर कर प्यार लुटाते हैं। डीवा के इंस्टाग्राम हैंडल पर 20 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर भर-भर लाइक्स की बरसात करते है‌।

मदालसा शर्मा का ग्लैमरस लुक

मदालसा ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक किया था, जिसमें उनका ग्लैमर साफ झलक रहा है। डीवा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, वह स्टाइलिश मिनी ड्रेस में सजीं हुई नजर आ रही हैं, जो‌ उनके बदन की शोभा बढ़ाने में सफल नजर आ रहा है। इसके अलावा उन्होंने अपने लहराते हुए बालों के साथ बेहतरीन पोज दिया, जिसे देखकर सभी की धड़कनें बढ़ गई। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।