निया शर्मा की कॉटन कैंडी लुक पर यूजर्स की टिकी निगाहें, देखें अवतार

निया शर्मा की कॉटन कैंडी लुक पर यूजर्स की टिकी निगाहें।
निया शर्मा की कॉटन कैंडी लुक पर यूजर्स की टिकी निगाहें, देखें अवतार 48250

टेलीविजन इंडस्टी की सबसे बोल्ड और बिंदास अदाकारों में से एक है निया शर्मा (Nia Sharma) जो टेलीविजन धारावाहिकों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। वह टेलीविजन धारावाहिक “एक हज़ारों में मेरी बहना है” में मानवी चौधरी के रूप में प्रसिद्ध हुईं। अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने नए लुक्स से लोगो को अपनी ओर आकर्षित करती रहती है।हाल ही में, वह कलर्स के शो, लाफ्टर शेफ़्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट में नज़र आईं थीं, जहाँ वह कॉटन कैंडी लुक में नजर आईं थीं।

निया शर्मा का कॉटन कैंडी लुक

निया शर्मा ने हाल ही में अपने साढ़े सात लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर नई तस्वीरों को शेयर किया है। अभिनेत्री द्वारा शेयर किए पोस्ट में, वह कॉटन कैंडी लुक में नजर आ रही है। ड्रेस में गुलाबी जैसे पेस्टल रंग थे, जो कॉटन कैंडी के रंगों को दर्शाते थे। ड्रेस के सिल्हूट में गुलाबी ऑफ-शोल्डर फुल स्लीव्स, साइड इलास्टिक फिटेड प्लेन टॉप और हाई-वेस्ट प्लीटेड स्लिट मिनी स्कर्ट है जो उसके कर्व्स को उभारता है और ओवरऑल बार्बी-प्रेरित सौंदर्य को जोड़ता है। उन्होंने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “लाफ्टर शेफ्स किचन में रसोई के काम संभालते हुए। अपने कॉटन कैंडी लुक में।” एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।