Urfi Javed की टॉपलेस फोटो ने बढ़ाई गर्मी, फुलों की पंखुड़ियों से ढका तन

Urfi Javed New Photo : फुलों की पंखुड़ियों से उर्फी जावेद ने ढका बदन।
Urfi Javed की टॉपलेस फोटो ने बढ़ाई गर्मी, फुलों की पंखुड़ियों से ढका तन 16256

Urfi Javed New Photo : एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और बिंदास अभिनेत्रियों में से एक हैं उर्फी जावेद (Urfi Javed), जो अक्सर अपने बोल्डनेस और अंतरंगी पहनावे के चलते सुर्ख़ियों में छाई रहती है। डीवा आए दिन अपने नए-नए लुक को प्रदर्शित करती हैं, जिसकी चर्चा इंटरनेट पर काफी जोरो शोरो से की जाती है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री अपने नए लुक को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही करने का फैसला किया है।

फुलों की पंखुड़ियों से उर्फी जावेद ने ढका बदन

हाल ही में, उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर को शेयर किया हैं, जिसमें वह टॉपलेस नजर आ रही है। डीवा ने अपने बदन को ढकने के लिए फुलों की पंखुड़ियों का सहारा लिया है। इसके अलावा अभिनेत्री ने जोर्गस पैंट में नजर आ रही है। अभिनेत्री इस लुक में बेहद आकर्षक और बोल्ड लग रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि उर्फी जावेद ने अपने आंखों को बंद रखा है और उन्होंने अपने एक हाथ को बालों में रखा हैं, वहीं दूसरे हाथ को पैंट की जेब में रखा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

उर्फी जावेद का करियर

उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2016 में ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ से की थी। इसके अलावा भी उन्होंने कई धारावाहिकों में अपने दमदार अभिनय का जादू चलाया हैं। डीवा लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 का भी हिस्सा रह चुकी है। खैर, देवियों और सज्जनों, उर्फी का यह लुक आपको कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।