उर्फी जावेद की इन अजीबोगरीब हरकतों से उनके जीवन में आती है मुसीबतें

Weird things of Urfi Javed: उर्फी जावेद की अजीबो-गरीब हरकतों के बारे में जानें।
उर्फी जावेद की इन अजीबोगरीब हरकतों से उनके जीवन में आती है मुसीबतें 11194

Weird things of Urfi Javed: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक हैं उर्फी जावेद (Urfi Javed), जो अपने अंतरंगी पहनावे के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। इसके चलते डीवा को कई मर्तबा मुसीबतों को झेलना पड़ा है।अभिनेत्री ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को खूब मनोरंजित किया है और उनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। खैर, देवियों और सज्जनों,‌ उर्फी जावेद के कुछ अजीब हरकत हैं, जिसके बारे में हम आपको जानकारी देंगे।

उर्फी जावेद का अतरंगी पहनावा

उर्फी जावेद अपने अंतरंगी फैशन द्वारा कई मुसीबतों को आमंत्रित कर चुकी हैं। वह अपने फ़ैशन विकल्पों के चलते सुर्ख़ियों में छाई रहती है और उनके स्टाइल सबसे अनोखे और अलग रहते हैं। इस बात का सबुत नीचे है। एक नजर नीचे डालें-

उर्फी का विवादित बयान

हाल ही में, उर्फी जावेद ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता रणबीर कपूर के कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, “मुझे उड़ा दिया गया था, मुझे पहली बार में विश्वास नहीं हुआ, मुझे लगा कि यह किसी तरह का मजाक है। उसने कुछ बुरा कहा होगा और ये लोग मेरे साथ मजाक कर रहे हैं कि उसने कुछ अच्छा कहा है। लेकिन फिर मैंने सिर्फ वीडियो देखा और उस दिन मुझे लगा कि मैंने जिंदगी में कुछ हासिल कर लिया है।”

बता दें, अभिनेता करीना कपूर के शो में शामिल हुए थे और उनसे उर्फी जावेद के बारे में सवाल किया गया था। जिसपर उर्फी जावेद ने प्रतिक्रिया दी थी।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।