उर्फी जावेद के नए लुक से इंटरनेट पर लगा जाम, देखें तस्वीरें

New Look of Urfi Javed: उर्फी जावेद के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
उर्फी जावेद के नए लुक से इंटरनेट पर लगा जाम, देखें तस्वीरें 14502

New Look of Urfi Javed: बोल्डनेस से सभी को चौंकाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed), को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह अपने अद्भुत फैशन लुक और स्टाइल से इंटरनेट पर आग लगाती रही है और लगा रही है। इन दिनों अभिनेत्री के बोल्डनेस ने इंटरनेट पर काफी गर्मी बढ़ाई है और हमारे इस बात का सबुत मौजूद हैं।

उर्फी जावेद का नया लुक

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने नए लुक को सार्वजनिक करने का फैसला किया और इस लुक को प्रदर्शित करने के लिए उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया। डीवा के इस लुक ने इंटरनेट पर काफी तबाही और गर्मी बढ़ाई हैं, अभिनेत्री के चाहने वालों की आंखें फटी की फटी ही रह गई है।‌ बता दें, उर्फी के इस नए लुक में उन्होंने कपड़ों के टूकडों को एकत्रित कर अपने स्टाइल में संजोया हैं,जिसे इंटरनेट पर काफी सराहा जा रहा है।‌ अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, उर्फी जावेद का यह नया लुक आपको कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।