उर्फी जावेद की हॉटनेस से पिघला इंटरनेट, देखें अभिनेत्री का बोल्ड लुक

Internet melts due to Urfi Javed's hotness: उर्फी जावेद की इन बोल्ड अवतार पर डालें एक नज़र।
उर्फी जावेद की हॉटनेस से पिघला इंटरनेट, देखें अभिनेत्री का बोल्ड लुक 1215

Internet melts due to Urfi Javed’s hotness: उर्फी जावेद (Urfi Javed) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। अभिनेत्री ने अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर द्वारा सभी को आकर्षित करती है। डीवा एंटरटेनमेंट जगत और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की हॉट और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं। डीवा अपने अंतरंगी पहनावे के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है और उनके इस लुभावने अवतार से उनके प्रशंसक उनकी ओर आकर्षित हो जाते हैं। डीवा अपने करियर की शुरुआती दिनों से ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम थी और अब वह अपने अद्भुत फैशन स्टाइल द्वारा सभी को घायल करने में जुटी हुई है। डीवा ने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है और उन्होंने अपने दमदार अभिनय का जादू मेरी दुर्गा, सात फेरों की हेरा फेरी, बेपनाह, जीजी मां, डायन, ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी जिंदगी की समेत कई अन्य धारावाहिकों में चलाया है।

खैर, देवियों और सज्जनों इस बार डीवा के बारे में क्या दिलचस्प देखने को मिला है? गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती हैं, जिसे उनके फैंस द्वारा बेहद सराहा जाता है। अभिनेत्री अपने बोल्ड लुक के लिए काफी मशहूर है और यहां उनके कुछ हॉट और बोल्ड अवतार है। अच्छा, क्या उनके हॉट और बोल्ड अवतार से रूबरू होना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।