फैशन के चक्कर में उर्फी जावेद को हुईं तकलीफ, देखें सबूत

Know more about Urfi Javed: उर्फी जावेद के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
फैशन के चक्कर में उर्फी जावेद को हुईं तकलीफ, देखें सबूत 14146

Know more about Urfi Javed: उर्फी जावेद आज के समय में भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे लोकप्रिय और विवादास्पद व्यक्तित्वों में से एक हैं। अभिनेत्री अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं और कई बार उन्हें अपने अंतरंगी पहनावे के चलते कई मुसीबतों को भी झेलना पड़ा है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री ने काफी शानदार शो में भी अपना जादू बिखेरा है। डीवा लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का भी हिस्सा रह चुकी है और दर्शक भी उनके शानदार प्रदर्शन की खूब सराहना करते है।

फैशन के चक्कर में उर्फी जावेद को हुईं तकलीफ

अभिनेत्री ने हाल ही में, सुरक्षा वाली फैशन लुक को अपने तन पर सजाया था। उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार रील वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें उन्होंने इस लुक के साथ चाय पीने की कोशिश की। लेकिन, इस लुक के कारण उन्हें चाय पीने में काफी दिक्कतों का समाना करना पड़ा। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।