उर्फी जावेद ने पार की फैशन की सारी हदें, देखें सबूत

Know more about Urfi Javed: उर्फी जावेद की नवीनतम समाचार प्राप्त पढ़िए।
उर्फी जावेद ने पार की फैशन की सारी हदें, देखें सबूत 23419

Know more about Urfi Javed: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं उर्फी जावेद (Urfi Javed), जो अपने अंतरंगी पहनावे के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है। डीवा ने सभी को अपने हैरान कर देने वाले फैशन लुक्स से खूब प्रभावित किया है। डीवा जब भी अपने नए लुक के साथ आती हैं, तो सोशल मीडिया हैंडल पर तबाही मच जाती है और उनके चाहने वालों द्वारा उसपर भर-भर कर प्यार लुटाया जाता है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही करने का फैसला किया हैं, जिसे देखकर सभी की आंखें खुली की खुली रह गई।

उर्फी जावेद का नया लुक

उर्फी जावेद ने अपने नए लुक से सभी के होश उड़ाए है। डीवा ने अपने लुक में ट्रांसपेरेंट पैंट स्टाइल किया है। जिसमें उन्होंने कई अनोखे फैशन विकल्पों को शामिल किया है। डीवा के इस अनोखे फैशन को देखकर कई लोगों के आंखें खुली की खुली रह गई है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।