दीवाली की तैयारियों में जुटी टीवी की गोपी बहू, खरीदारी के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी ने जनता से किया विशेष आग्रह

Devoleena Bhattacharjee’s Deewali Shooping: दीवाली की तैयारियों में जुटी टीवी की गोपी बहू उर्फ देवोलीना भट्टाचार्जी।
दीवाली की तैयारियों में जुटी टीवी की गोपी बहू, खरीदारी के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी ने जनता से किया विशेष आग्रह 35579

Devoleena Bhattacharjee’s Deewali Shooping: टीवी के सबसे लोकप्रिय धारावाहिक ‘साथ निभाना साथिया‘ में गोपी बहू के किरदार द्वारा जनता को लुभाने वाली देवोलीन भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) दीवाली की तैयारियों में जुट गई है। गौरतलब है, की अभिनेत्री को स्टार प्लस के शो ने एक विशेष प्रसिद्धि दी और वह अपने गोपी बहू के किरदार के जरिए एक घरेलू नाम बनकर उभरी। फिलहाल, अभिनेत्री आगामी त्योहार की खरीदी में व्यस्त है, जिसकी खास झलक उन्होंने अपने फैंस के लिए शेयर किया है।

दीवाली की खरीदारी में व्यस्त है देवोलीन भट्टाचार्जी

बिग बॉस फेम देवोलीन ने अपने 33 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए जनता से एक विशेष आग्रह किया है। डीवा ने लोगो को लोकल दुकानों से खरीदारी करने का अनुरोध किया है। डीवा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, देखा जा सकता है, कि वह लाल सलवार सूट पहने सड़क किनारे कंदील खरीद रही है। डीवा ने कई सारे तस्वीरो को शेयर किया है, जिसमें उनकी खूबसूरती साफ झलक रही है। लहराते बाल और प्यारी मुस्कान के साथ वह अपने ग्लैमर को बिखेरने में सफत नजर आ रही है। इसके अलावा उनके सुंदर बालियों ने उनके स्टाइल में चार चांद लगाए हैं।अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

एक नज़र नीचे डाले-

खैर, देवियों और सज्जनों, देवोलीना के इस विचार पर आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय दें और अधिक अपडेट के लिए बने रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।