डल झील के खूबसूरत नजारों का लुफ्त उठाती नजर आईं टीवी की गोपी बहू उर्फ देवोलीना भट्टाचार्जी, देखे सबूत

Devoleena Bhattacharjee Treats Herself With Beautiful Views Of Dal Lake: डल झील के खूबसूरत नजारों का लुफ्त उठाती नजर आईं देवोलीना भट्टाचार्जी।
डल झील के खूबसूरत नजारों का लुफ्त उठाती नजर आईं टीवी की गोपी बहू उर्फ देवोलीना भट्टाचार्जी, देखे सबूत 38656

Devoleena Bhattacharjee Treats Herself With Beautiful Views Of Dal Lake: घूमने-फिरने की शौकीन देवोलीना भट्टाचार्जी इस समय ‘धरती के स्वर्ग’ कश्मीर में अपना समय बिता रही है। जब से साथ निभाना साथिया की अभिनेत्री कश्मीर के लिए रवाना हुई हैं, उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ हर अपडेट को अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए साझा किया है। आज वह अपने प्रशंसकों को कश्मीर की खूबसूरत झलक से रूबरू करवाती हुई नजर आईं हैं।

देवोलीना भट्टाचार्जी की कश्मीर में छुट्टियाँ

आज सुबह अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते हुए, देवोलीना ने स्वर्गीय स्थान से कुछ शानदार तस्वीरें साझा कीं। कल क्लासिक विरासत के साथ अपने समय का आनंद लेने के बाद, आज अभिनेत्री ताज़गी भरी हवा और ठंडे मौसम में सवारी करने के लिए निकली है। देवोलीना आज कश्मीर की डल झील में नाव की सवारी का आनंद ले रही हैं। डीवा द्वारा साझा की गई तस्वीरों में, देवोलीना को नाव पर पोज देते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह अपनी आंखों से डल झील की मनमोहक झलक देखती हैं। नाव में अपनी सुबह की सवारी के लिए, देवोलीना ने एक गर्म को-ऑर्ड सेट पहना था। कूल हुडी और पैंट उनके लुक को और भी बेहतर बना रहे हैं। वहीं उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा और मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया। वहीं, काला चश्मा फंकी लग रहा है।

एक नज़र डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।