धरती के स्वर्ग पहुंची टीवी की गोपी बहू उर्फ देवोलीना भट्टाचार्जी, देखे कुदरती खूबसूरती

Latest update of Devoleena Bhattacharjee: कश्मीर में छुट्टियां मना रही है टीवी की गोपी बहू उर्फ देवोलीना भट्टाचार्जी।
धरती के स्वर्ग पहुंची टीवी की गोपी बहू उर्फ देवोलीना भट्टाचार्जी, देखे कुदरती खूबसूरती 38494

Latest update of Devoleena Bhattacharjee: हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक है देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee), जो अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पहचानी जाती है। डीवा को हाल ही में सोनी सब के शो दिल दियां गल्लां में देखा गया था। इसके अलावा उन्हें विशेष लोकप्रियता स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक साथ निभाना साथिया में गोपी बहू के किरदार द्वारा मिली थी। डीवा इस शो के बदौलत एक घरेलू नाम बनकर उभरी और लोगो के दिलो में आज भी राज कर रही है। जैसा कि आप सभी को पता है, की स्टाइलिश अभिनेत्री को यात्रा का बहुत शौक है और वह अक्सर कही ना कहीं घूमने जाती रहती है। इस बार डीवा ने अपनी छुट्टियों के लिए धरती के स्वर्ग यानी कश्मीर को चुना है।

कश्मीर में छुट्टियां मना रही है देवोलीना भट्टाचार्जी

देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने 33 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने हसीन अंदाज को शेयर किया है, जिसमें साफ- साफ हंसी वादियों का नजारा देखने को मिल रहा है। टीवी की गोपी ने बर्फीले प्रदेश में अपने हुस्न का तड़का लगाया है, जिसके लिए उन्होंने प्लाजो पजामा के साथ लाल कुर्ती को अपने बदन पर सजाया है। ठंड से बचने के लिए डीवा ने अपने अंदाज में गर्म कपड़ों को भी शामिल किया है। हालांकि, उनका आकर्षण सभी को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल नजर आ रहा है। इसके अलावा उन्होंने काला चस्मा अपने आंखो पर सजाया है, जो उनके स्टाइल में जान फूंक रहा है।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।