टीना दत्ता की सेक्विन साड़ी लुक ने खींचा फैंस का ध्यान, देखें अभिनेत्री का दिलकश अवतार

Tina Dutta In Sequin Saree: सेक्विन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही है टीना दत्ता।
Tina Dutta's sequin saree look caught the attention of fans, see the charming avatar of the actress 4372

Tina Dutta In Sequin Saree: हिंदी मनोरंजन उद्योग की दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं टीना दत्ता (Tina Dutta) । जिन्हें वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। डीवा ने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। डीवा ने अपने अद्भुत अभिनय की शुरुआत महज 5 साल की उम्र में बतौर बाल कलाकार के रूप में किया था। बाद में, अभिनेत्री ने टेलीविजन इंडस्ट्री पर अपना परचम लहराया और धीरे-धीरे वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे प्रशंसित हस्तियों की सुची में शामिल हो गई। अभिनेत्री बिग बॉस 16 और खतरों के खिलाड़ी 7 का भी हिस्सा रह चुकीं हैं। डीवा अभिनेत्री के साथ एक सच्ची फैशनिस्टा भी है और उनकी फ़ैशन समझ बेहतरीन है।

अभिनेत्री अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के मायाजाल से सभी को मोहित करती रहती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। गौरतलब हैं, कि वह अपने ग्लैमर का जादू चलाने के लिए ज्यादातर सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेती है। इस बार डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ अद्भुत तस्वीरों द्वारा सभी को आकर्षित किया है। हाल‌ ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक‌ शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया हैं, जिसमें उन्होंने बेहतरीन सेक्विन साड़ी अवतार में नजर आ रही है। खैर, देवियों और सज्जनों,क्या आप अभिनेत्री का शानदार अवतार देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।