टीना दत्ता व्हाइट शीयर ऑफ-शोल्डर पीस में दिखीं बेहद खूबसूरत

Tina Dutta: टीना दत्ता(Tina Dutta) का ऑफ-शोल्डर व्हाइट शीयर ड्रेस में बिल्कुल शानदार लग रही हैं, देखिए
टीना दत्ता व्हाइट शीयर ऑफ-शोल्डर पीस में दिखीं बेहद खूबसूरत 126

Tina Dutta: टीना दत्ता (Tina Dutta)टीवी की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक हैं। आज तक कई हिंदी टीवी शो में अपने सम्मानित अभिनय के साथ उन्हें उचित पहचान मिली है। उनके कुछ सबसे उल्लेखनीय कार्यों में उतरन, डायन और कई अन्य शामिल हैं। वह इस समय लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 16 में हैं।

बिग बॉस 16 की बात करें तो टीना दत्ता शो में प्रियंका चाहर से बात करते हुए शालीन भनोट का पर्दाफाश करने के बाद सुर्खियों में हैं, उन्होंने खुलासा किया कि शालिन शो में प्रवेश करने से पहले उनसे मिलना चाहते थे और अपने तरीके से एक गेम की योजना बनाना चाहते थे। हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है यह पता नहीं चल सका है, इसका खुलासा बिग बॉस 16 में ही हो सकता है।

वीडियो में, हम टीना दत्ता को एक ऑफ-शोल्डर स्ट्रैपी व्हाइट ड्रेस पहने हुए देख सकते हैं। उन्होंने लंबे लहराते बालों के साथ लुक को टीमअप किया। उनके क्यूट खूबसूरत बैंग्स आउटफिट के साथ परफेक्ट लगते हैं। इसके अलावा उनके स्मोकी बोल्ड आंखो के साथ पेयर किया। उन्होंने इसे न्यूड पिंक लिप्स के साथ पेयर किया। फोटोशूट वीडियो ने भीतर से उनकी अविश्वसनीय आभा बिखेर दी, जबकि टीना ने अपने सुंदर प्रेरक संदेश से अपने प्रशंसकों को चकित कर दिया।

वीडियो को शेयर करते हुए टीना दत्ता ने लिखा, “अपनी तरह की महिला बनो… जो कभी हार नहीं मानती और अपनी आखिरी सांस तक लड़ती है !!”

अभिनेत्री ने हैशटैग पर जोड़ा, “#StrongerAndBetter #TinaTriumphs #WarriorPrincess #TeamTina #TribeTina #TinaInBB #TinaDatta #biggboss #biggboss16 #bb #bb16 #salmankhan #feelkaroreelkaro #feelitreelit #reels #reelsinsta #viral #womanempowerment”

यहां देखिए-

इसके तुरंत बाद, टीना दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर किया, उपयोगकर्ताओं ने शालिन भनोट के बारे में झूठे दावे करने का आरोप लगाते हुए टीना दत्ता को कॉल करने के लिए बाढ़ आ गई। एक ने लिखा, “शालिन के बारे में इतना गलत गलत क्यों बोल रही है वो तो तेरे बारे में कुछ बोल भी नी रहा फिर भी…इतनी ही असली रहती तू तो खुदका गेम खेलती शालिन के नाम से आगे नहीं बढ़ती…। पहले बोलती है वॉलंटरी एग्जिट ले रही फिर बोलती है कि नहीं मुझे समझ मैं आ गया कि नहीं जाना चाहिए… वाह… दीदी वाह।’

एक अन्य ने लिखा, “और फर्जी अवॉर्ड टीना दत्ता को जाता है”

टीना दत्ता के हालिया BB16 विवाद पर आपके क्या विचार हैं? नीचे कॉमेंट करके हमें बताएं-

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।