कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या की पारंपरिक साड़ी लुक ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें

Know more about Shraddha Aarya: श्रद्धा आर्या की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
The traditional sari look of Kundali Bhagya fame Shraddha Arya increased the heartbeat of the fans. 11810

Know more about Shraddha Aarya: कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में प्रीता (Preeta) के किरदार द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने वाली श्रद्धा आर्या (Shraddha Aarya) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। अभिनेत्री ने अपने तड़के दार अभिनय द्वारा दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है और इस सुची में हम भी शामिल है। अभिनेत्री बेहद खूबसूरत और आकर्षक है और उनके चाहने वालों की तादाद अनगिनत है। जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री एक उत्साही सोशल मीडिया हैंडल उपयोगकर्ता हैं और उन्हें सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद है। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर करोड़ों फॉलोअर्स हैं, जो उन्हें बेहद प्यार करते हैं।

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस है और वह अपने ग्लैमर को प्रदर्शित करने के लिए अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और कुछ समय पहले भी उन्होंने अपने प्रशंसकों को अपने आकर्षक अवतार द्वारा हैरान किया था। डीवा की फ़ैशन समझ बेहतरीन है और वह वेस्टर्न स्टाइल से लेकर पारंपरिक साड़ियों में भी रॉक करना बखूबी जानती है। इस बार हमारे हाथ डीवा का शानदार पारंपरिक साड़ी लुक लगा हैं, जिसमें वह बेहद प्यारी और ग्लैमरस लग रही है। अच्छा, तो क्या आप भी उनके ग्लैमर के मायाजाल में मोहित होना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।