जन्नत जुबैर की खूबसरती के आगे फीकी पड़ी महफिल, आयोजन में दिखा ग्लैमरस अंदाज

Jannat Zubair’a Glamorous Look: जन्नत जुबैर की खूबसरती के आगे फीकी पड़ी महफिल।
जन्नत जुबैर की खूबसरती के आगे फीकी पड़ी महफिल, आयोजन में दिखा ग्लैमरस अंदाज 35168

Jannat Zubair’a Glamorous Look: अपने अभिनय से लोगो को प्रभावित करने वाली जन्नत जुबैर रह्मनी एक सच्ची फैशनिस्टा है, जिसका फैशन गेम सबसे लाजवाब है। जैसा की आप सभी को पता है, की अभिनेत्री ने बेहद कम उम्र में ही अपने करियर की नींव रख दी थी, जिसके चलते उनकी लोक्रियता काफी तगड़ी है। वह सोशल मीडिया जगत की सबसे प्रसिद्ध व्यक्ति में से एक है, जिनके के पास करोड़ों फॉलोअर्स की सेना मौजूद है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री ने अपने शानदार लुक्स से सभी को अपनी ओर खीचा है, जिसकी खास झलक को उन्होंने अपने पौने पाच करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

जन्नत जुबैर का स्टाइलिश अंदाज

डीवा ने हाल ही में, जियो द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया और अपने ग्लैमरस लुक्स से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। पोस्ट के मुताबिक, अभिनेत्री ने अपने आकर्षण के जादू को चलाने के लिए अपने बदन पर ग्लिटरी ड्रेस को सजाया है। इस बोडकॉर्न ड्रेस में थाई- हाई स्लीट डिजाइन शामिल है, जो उनके स्टाइल में जान फूंक रहा है। इसके अलावा बोल्ड मैकअप और खूबसूरत गुलाबी होंठ ने उनके स्टाइल में तड़का लगाया है। कई सारी कातिलाना पोज और नशीली आंखों की मदद से उन्होंने अपने फैंस की धड़कनों को प्रभावित किया है। एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।