राधाकृष्ण फेम मल्लिका सिंह की बोल्डनेस से इंटरनेट पर मचा हड़कंप, देखें तस्वीरें

Radhakrishna fame Mallika Singh: राधाकृष्ण फेम मल्लिका सिंह की बोल्डनेस से सभी हुए मदहोश।
राधाकृष्ण फेम मल्लिका सिंह की बोल्डनेस से इंटरनेट पर मचा हड़कंप, देखें तस्वीरें 11217

Radhakrishna fame Mallika Singh: भारतीय मनोरंजन उद्योग में की सबसे खूबसूरत और प्रशंसित हस्तियों में से एक हैं मल्लिका सिंह (Mallika Singh), जो अपने शानदार प्रदर्शन के चलते दर्शकों के दिलों में राज कर रही है। अभिनेत्री को विशेष लोकप्रियता स्टार भारत के शो राधाकृष्ण से मिली थी। डीवा बेहद आकर्षक और स्टाइलिश अदाकाराओं में से एक हैं। उनके चाहने वालों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है और हमें इस बात पर नाज है। डीवा ने काफी कम समय में एक लंबी लोकप्रियता को अपने नाम किया है। दर्शक उनके परियोजना का इंतजार काफी बेसब्री से करते हैं और हम भी।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे डीवा के जीवन में सबसे विशेष क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह जब भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो उनके प्रशंसक उसपर खूब प्यार बरसाते हैं और हम भी। डीवा ने अपने आकर्षण के मायाजाल से पुरे इंटरनेट पर तबाही मचा दी है और इसका सबूत हमारे पास मौजूद है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।