हमारे धारावाहिक तेरे इश्क में घायल का दृष्टिकोन बहुत आधुनिक और अलग है: स्मृति मोहन खन्ना

Smriti Mohan Khanna: तेरे इश्क में घायल में अपने किरदार के बारे स्मृति मोहन खन्ना ने कही यह बात।
The approach of our serial Tere Ishq Mein Ghayal is very modern and different: Smriti Mohan Khanna 3048

Smriti Mohan Khanna: स्मृति मोहन खन्ना (Smriti Mohan Khanna) जिन्होंने घर की लक्ष्मी बेटियां में अपने किरदार के लिए सुर्खियां बटोरी, वह अब कलर्स के नए धारावाहिक तेरे इश्क में घायल (Tere Ishq Mein Ghayal) के कलाकारों की सुची में शामिल हो गई है। शो के निमार्ण का कार्यभार यश और ममता पटनायक के बियॉन्ड ड्रीम्स की हाथों में है। मिली जानकारी के अनुसार, इस धारावाहिक में स्मृति मुख्य किरदार में नज़र आएंगी।

मिर्ची धारावाहिक में तरूणिमा के किरदार में नजर आएंगी। हिंदी टीवी धारावाहिक के नए फ्रेंड के बारे में बात करते हुए, स्मृति ने कहा, ” थ्रिलर और रहस्य धारावाहिक ने बहुत पहले से ही दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित किया है। सभी उम्र के लोग इस प्रकार की कहानियों को देखना पसंद करते हैं जो ताजा और अनदेखी हैं। ”

अपने भूमिका के बारे में बात करते हुए, स्मृति ने कहा, “यह कहानी लैंड्सडेल नामक शहर की है और मैं लैंड्सडेल के मेयर की पत्नी तरुणिमा का किरदार निभा रही हूं। हम कहानी में बाइसन परिवार का हिस्सा हैं जो भेड़ियों के दुश्मन हैं। तरुणिमा एक बहुत ही समझदार, बहादुर और वफादार किस्म की महिला है जो बिना शर्त अपने परिवार का साथ देती है और विपरीत परिस्थितियों में कभी साथ नहीं छोड़ती है। इस कहानी में उनकी यात्रा एक विनम्र गृहिणी से लेकर एक शक्तिशाली गतिशील महिला तक है जो अपने परिवार और शहर के अधिकारों के लिए लड़ती है।”

“हमारे धारावाहिक तेरे इश्क में घायल का दृष्टिकोन बहुत आधुनिक है। वीएफएक्स काफी अच्छी क्वालिटी का है और हर किरदार को उनके लुक के मुताबिक चुना गया है। इन सबके अलावा, इस शो में बहुत सारे लोकप्रिय और प्रतिभाशाली अभिनेता हैं, मुझे यकीन है कि जो अपनी उपस्थिति से इस धारावाहिक का स्तर भी बढ़ाएंगे। ”

स्मृति ने निर्माता यश और ममता पटनायक द्वारा उठाए गए जोखिम के बारे में बात करते हुए कहा, ” वे जोखिम उठाने के लिए तैयार हैं जो कि भारतीय धारावाहिकों में एक नया प्रवाह जोड़ेगा। यह धारावाहिक की सबसे अच्छी बात है।”

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।