तेजस्वी प्रकाश के ट्रांसपेरेंट साड़ी लुक ने मचाया बवाल, देखें तस्वीरें

Know more about Tejaswini Prakash: तेजस्वी प्रकाश के शानदार साड़ी अवतार देखने के लिए एक नजर नीचे डालें-
Tejashwi Prakash's transparent saree look created a ruckus, see photos 3254

Know more about Tejaswini Prakash: बिग बॉस फेम तेजस्वी प्रकाश (Tejaswini Prakash) ने अपने अद्भुत फैशन विकल्पों से सभी को मदहोश कर दिया है। डीवा एक खुबसूरत अभिनेत्री हैं, जो वर्तमान में हमारे हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में मौजूद है। डीवा की खूबसूरती कमाल की है और उनकी अभिनय क्षमता भी उतनी ही कमाल की है। डीवा ने अपने अद्भुत अभिनय से दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर से सभी को आकर्षित करती रहती है। इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है। गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जिसपर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है।

खैर, देवियों और सज्जनों डीवा के स्टाइलिश जीवन में क्या खास है? गौरतलब हैं, कि उनकी फ़ैशन समझ बेहतरीन है और वह एक सच्ची फैशनिस्टा है। वह अपने शानदार फ़ैशन विकल्पों के लिए जानी है। डीवा को अपने स्टाइल को संवारने के लिए जाना जाता है। डीवा वेस्टर्न स्टाइल से लेकर पारंपरिक परिधान स्टाइल में रॉक करना जानती है। इस बात का सबुत नीचे है-

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको डीवा का अद्भुत साड़ियों वाला लुक कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।