तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा के साथ अपने ब्रेकअप की अफवाहों को किया खारिज

तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा से ब्रेकअप की खबरों को अस्वीकार किया
Tejashwi Prakash rubbishes rumors of his breakup with Karan Kundrra 5499

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टीवी इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। बिग बॉस 15 के घर से अपने रिश्ते की शुरुआत करने वाली यह जोड़ी मजबूत होती जा रही है। हालांकि, हाल ही में करण के एक ट्वीट से यह अफवाहें उड़ीं कि शायद दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

करण ने एक ट्वीट शेयर किया था। यह एक हार्टब्रेकिंग शायरी थी। ट्वीट में लिखा था, “न तेरी शान कम होती.. न रुतबा घटा होता.. जो घमंड में कहा.. वही हंस के कहा होता।” हालांकि, तेजस्वी ने स्पष्ट किया है कि दोनों के बीच अभी भी प्यार बरकरार हैं।

टाइम्स नाउ के साथ एक इंटरव्यू में, अभिनेत्री को यह कहा था, “मैं प्यार में हूँ। मैं थोड़ा अंधविश्वासी भी हूं। मुझे लगता है कि जितना अधिक मैं इसके बारे में बात करती हूं, उतना ही अधिक लोग आपके जीवन की खूबसूरत चीजों से दूर करना चाहते हैं। इसलिए, शादी करना मेरे जीवन में बहुत महत्वपूर्ण चीज है। मुझे नहीं लगता कि मैं इसके बारे में तब तक बात करना चाहूंगी जब तक कि यह वास्तव में नहीं हो जाता। मैं इसे सीक्रेट रखना चाहूंगी। हमारा रिश्ता मजबूत हो रहा हैं और मैं एक दूसरे की कंपनी का लुत्फ उठा रही हूं।”

अधिक अपडेट के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।